scorecardresearch
 

BB OTT: घरवालों से मिलकर इमोशनल हुए कंटेस्टेंट्स, गेम में आगे बढ़ने की मिली नसीहतें

कलर्स पर नया प्रोमो सामने आया है जिसमें नेहा भसीन अपनी बहन और निशांत भट्ट दोस्त पुनीत से मिलकर इमोशनल हो जाते हैं. नेहा को उनकी बहन ने प्यार भरी नसीहतें दीं. नेहा को उनकी बहन इमोशनल ना होने की बात कहती हैं.

निशांत भट्ट, नेहा भसीन निशांत भट्ट, नेहा भसीन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • परिवारवालों से मिलकर भावुक हुए कंटेस्टेंट्स
  • निशांत भट्ट से मिलने आए पुनीत पाठक
  • बहन को देख रोने लगीं नेहा भसीन

बिग बॉस ओटीटी छठे हफ्ते में एंट्री ले चुका है. शो में 5 हफ्तों के बाद कंटेस्टेंट्स को अपने घरवालों से मिलने का मौका मिल रहा है. दिव्या से मिलने उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद, शमिता शेट्टी से उनकी मां, प्रतीक सहजपाल से उनकी बहन मिलने आई. इनके अलावा राकेश बापत से उनकी भांजी, नेहा की बहन और निशांत भट्ट के दोस्त पुनीत पाठक मिलने आए.

घरवालों से मिलकर इमोशनल हुए कंटेस्टेंट्स, मिली नसीहतें
कलर्स पर नया प्रोमो सामने आया है जिसमें नेहा भसीन अपनी बहन और निशांत भट्ट दोस्त पुनीत से मिलकर इमोशनल हो जाते हैं. नेहा को उनकी बहन ने प्यार भरी नसीहतें दीं. नेहा को उनकी बहन इमोशनल ना होने की बात कहती हैं. पुनीत पाठक ने अपने दोस्त निशांत भट्ट के गेम को काफी सराहा. उनके मुताबिक निशांत इस गेम को खेल नहीं जी रहे हैं. पुनीत ने कहा कि वे शो में अच्छा कर रहे हैं. पुनीत पाठक ने राकेश बापत और दिव्या अग्रवाल को भी नसीहत दी.

MET Gala में पहुंचीं एकमात्र भारतीय सुधा रेड्डी, पहना बेशकीमती गाउन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

वहीं राकेश बापत की भांजी ईशा शो में अपने मामा से मिलकर काफी इमोशनल हुईं. उन्होंने राकेश को गेम में आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट किया. साथ ही सेक्सिएक्ट कमेंट पर राकेश का स्टैंड लेते हुए उन्हें सपोर्ट किया. ईशा ने कहा कि वे सब जानते हैं राकेश का क्या मतलब था. गेम के लिए उनकी बातों को घुमाया फिराया गया. लोगों ने जो भी समझा वो गलत है.

क्यों किसी मुद्दे पर चुप रहते हैं बॉलीवुड के 'तीनों खान'? नसीरुद्दीन शाह ने दिया जवाब

शो में शमिता शेट्टी की मां भी आई थीं. उन्होंने राकेश बापत को जेंटलमैन का टैग दिया. इस दौरान राकेश और शमिता ब्लस करते नजर आए. 18 सितंबर को शो का फिनाले होगा, देखना होगा कौन शो का विनर बनता है. विनर की रेस में प्रतीक सहजपाल और शमिता शट्टी आगे चल रहे हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें