scorecardresearch
 

नच बलिए 8: दिव्यांका और विवेक ने लिया शिव-पार्वती का अवतार

जल्द ही नच बलिए के सेट पर दिव्यांका और विवेक, शिव पार्वती के अवतार में तांडव करते नजर आएंगे. लगता है नच बलिए का आने वाला एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. 

X
दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया
दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया

खबर है कि नच बलिए के आने वाले एपिसोड में दिव्यांका और विवेक, शिव पार्वती का रूप धारण करने वाले हैं. साथ ही ये दोनों इस बार नच के मंच पर तांडव करते नजर आएंगे.

 'ये हैं मोहब्बतें' में बड़ा ट्विस्ट, होगी इश‍िता की मौत...

नच का मंच है कठिन
जैसे-जैसे नच बलिए के एपिसोड बीतते जा रहे हैं, इन सिलेब्रेटी कपल्स पर प्रेशर बड़ता जा रहा है. हर हफ्ते नच बलिए के ये जोड़े कुछ अनोखा परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. कभी हिप हॅाप चैलेंज तो कभी एयर लिफ्ट डांस, हर दिन इन कपल्स को कोई नई कसौटी से गुजरना पड़ता है. ऐसा ही एक चैलेंज इस बार दिव्यांका और विवेक को भी मिला है.

 

नच बलिए में सिमर-प्रेम की हुई सगाई

सलमान खान बनेंगे नच का हिस्सा
वैसे आपको बता दें के इस बार के आने वाले एपिसोड को दोगुना दिलचस्प बनाने के लिए सलमान खान भी नच के सेट पर पहुंच रहे हैं. दअरसल सलमान अपनी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन के लिए नच बलिए के सेट पर धमाल मचाते नजर आएंगे. अब सलमान शो में आए और मस्ती ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. तो ये बात तो तय है कि नच बलिए का आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होगा.

नच बलिए 8 के सेट पर आशका गोराडिया के बॉयफ्रेंड हुए घायल


दिव्यंका बनने वाली थी life ok के महादेव की पार्वती
वैसे दिव्यांका से जुड़ी एक और अनोखी खबर सामने आई है. आपको जानकर हैरानी होगी की देवों के देव...महादेव के शो में पहले सोनारिका की जगह पार्वती का रोल दिव्यांका को दिया गया था. लेकिन बाद में ये रोल सोनारिका को मिल गया. वैसे भले ही दिव्यांका इस शो में ना काम कर पाई हों पर नच के आने वाले एपिसोड में दिव्यांका के पार्वती लुक को हम एन्जॅाय कर ही लेंगे.

 


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें