scorecardresearch
 

कपिल की वापसी पर संशय, सुनील के हाथ लगी दूसरी बड़ी फिल्म

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को विशाल भारद्वाज की फिल्म छूरियां के बाद सलमान की मूवी भारत में रोल मिलने की खबर है.

सुनील ग्रोवर सुनील ग्रोवर

इन दिनों सुनील ग्रोवर के सितारे बुलंदियों पर हैं. उनकी झोली में एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स आते जा रहे हैं. विशाल भारद्वाज की फिल्म छूरियां के बाद अब उन्हें सलमान-प्रियंका की मूवी भारत में रोल मिलने की खबर है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील ग्रोवर भारत में सलमान खान के दोस्त का रोल अदा करेंगे. मूवी में उनका रोल अहम और मजेदार होगा. बाकी फिल्मों की तरह नहीं होगा, जहां एक कॉमेडियन स्क्रीन पर सिर्फ पंच मारने के लिए आता है फिर गायब हो जाता है.

घर पर बैठे हैं कप‍िल शर्मा, सुनील ग्रोवर के हाथ लगा जैकपॉट

सलमान खान के साथ सुनील ग्रोवर के रिश्ते काफी अच्छे हैं. वे सुनील के स्पेशल कॉमेडी शो सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट में नजर आए थे.

बता दें, फिल्म छूरियां में डॉ. मशहूर गुलाटी और गुत्थी जैसे किरदारों के लिए पहचाने जाने वाले सुनील ग्रोवर लीड एक्टर होंगे. हालांकि बीते साल सुनील की फिल्म ‘कॉफी विद डी’ भी आई थी. ये फिल्म फ्लॉप रही थी.

कप‍िल शर्मा ने हाथ पर लिख रखा है EX गर्लफ्रेंड का नाम, 'दादी' ने किया खुलासा

इन दिनों सुनील आईपीएल से जुड़े क्रिकेट कॉमेडी शो धन धना धन में नजर आ रहे हैं. इस शो में उनका साथ कपिल शर्मा की पुरानी टीम के सदस्य दे रहे हैं. सुनील ग्रोवर को घर-घर पहचान कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट विद कपिल से मिली थी. इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था.

VIDEO: 'सात समंदर..' पर भाबीजी संग सुनील ग्रोवर का कॉमेडी डांस वायरल

लेकिन आपसी झगड़े के बाद सुनील ने कपि‍ल को शो छोड़कर अलग काम करना शुरू कर दिया. एक ओर जहां सुनील ग्रोेवर को अच्छे प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कपिल शर्मा की वापसी पर संशय बरकरार है. कमबैक शो को अच्छे रिव्यू ना मिल पाने के बाद वो गायब हो गए हैं. उनकी पिछली फिल्म भी फ्लॉप हो गई थी. ऐसे में कपिल को फिल्मों के ऑफर मिलने की आस दिखाई नहीं दे रही.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें