scorecardresearch
 

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: शो जीतने के लिए 8 साल की गुंजन सिन्हा ने दर्द में किया था डांस, 20 लाख का क्या करेंगी?

इंटरव्यू में जब गुंजन से पूछा गया कि इतने बड़े सेलिब्रिटी को हरा कर कैसा लग रहा है. इसके जवाब में वो कहती हैं, ऐसा कुछ नहीं है. मैं जीती सब लोगों को अच्छा लग रहा है. मैं खुश हूं कि मैं जीती. मैं सारे डांसर्स लोगों को अपना प्राइज देना चाहती हूं.

X
गुंजन सिन्हा
गुंजन सिन्हा

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: 8 साल की गुंजन सिन्हा और 12 साल के तेजस वर्मा ने झलक दिखला जा 10 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. छोटी सी उम्र में गुंजन और तेजस ने रुबीना दिलैक को हराकर अपनी कामयाबी का परचम लहराया. झलक दिखला जा की ट्रॉफी जीतने के बाद गुंजन ने अपने दिल की बातें शेयर की हैं. आइये जानते हैं डांस रियलिटी शो की चैंपियन का जीत पर क्या कहना है. 

गुंजन ने देखा था जीत का सपना 
इंटरव्यू में जब गुंजन से पूछा गया कि इतने बड़े सेलिब्रिटी को हरा कर कैसा लग रहा है. इसके जवाब में वो कहती हैं, ऐसा कुछ नहीं है. मैं जीती सब लोगों को अच्छा लग रहा है. मैं खुश हूं कि मैं जीती. मैं सारे डांसर्स लोगों को अपना प्राइज देना चाहती हूं. मतलब मैं खुद को नहीं देना चाहती. मैं सबको ट्रॉफी देना चाहती हूं. आगे वो कहती हैं, मेरे मन चल रहा था कि मैं सेकेंड आऊंगी. फिनाले से दो दिन पहले जब मेरा शूट था. मैंने सपना देखा था कि मैं जीत गई हूं. मैंने मम्मी को बोला, मम्मा मैंने सपना देखा कि मैं जीत गई और अब मैं जीतने वाली हूं. तो मम्मी ने कहा कि हां मैं ही जीतने वाली हूं. 

गुंजन कहती हैं, फाइनल में जब रुबीना मैम और फैसल सर थे, तो मैं ट्रॉफी को देखे जा रही थी. मुझे लगा कि शायद मैं सेकेंड आऊंगी. जब मेरा नाम लिया गया, तो मैंने फौरन जाकर सागर सर को हग किया और सागर सर की आंखों से टपक-टपक कर आंसू निकल रहे थे. मेरे खुशी के आंसू नहीं रुक रहे थे. जब तक आंसू नहीं रुके मैं उन्हें हग करती रही. जब रुके तब मैंने उनको देखा और ट्रॉफी मेरे हाथ में आ गई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gunjan Sinha (@gunjansinhaoriginal)

दर्द में गुंजन ने किया रिहर्सल 
गुंजन बताती हैं कि वो पूरे शो के दौरान कभी लो नहीं थीं. वो कहती हैं कि मैं सारे परफॉर्मेंस में हैप्पी और एक्साइटेड थी. मुझे लावनी स्टाइल बहुत अच्छा लगता है. इसलिये मैं उस समय बहुत एक्साइटेड होती थी. डार्लिंग के टाइम पर मेरे पैर में बहुत दर्द हो रहा था. मैं रिहर्सल नहीं कर पा रही थी, लेकिन मैंने सोचा कि ट्रॉफी के लिये करना पड़ेगा, तो मैंने ट्रॉफी के लिए पूरा डांस किया.

गुंजन ने ये भी बताया कि उन्होंने शो के जजेज से क्या सीखा है. वो कहती हैं, मैंने डांस दीवाने में बोला था कि मुझे माधुरी मैम के एक्सप्रेशन बहुत पसंद हैं. तो अभी मैंने जितने भी एक्सप्रेशन दिये. माधुरी मैम से ही सीखकर दिये. करण सर की मूवीज बहुत पसंद हैं, तो मुझे लगता है कि मैं भी मूवी में काम करूं. मैं फ्यूचर में माधुरी मैम और सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करना चाहूंगी. आगे प्राइज मनी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कि अभी मैं छोटी हूं. इसलिये प्राइज मनी में जीते हुए रुपये मम्मी-पापा को दूंगी. 

झलक दिखला जा 10 फिनाले रुबीना दिलैक और फैसल शेख ने गुंजन को डांस में कड़ी टक्कर दी. पर लगता है कि पूरी कायनात ने मिलकर इस सीजन की ट्रॉफी गुंजन-तेजस के नाम लिख दी थी. इसलिये उन्होंने बड़े-बड़े सितारों को हराकर बड़ी जीत हासिल की. गुंजन सिन्हा और तेजस वर्मा को प्राइज मनी के तौर 20 लाख रुपये मिले हैं. 

इनपुट- निराली 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें