scorecardresearch
 

इश्क में मरजावां 2 होगा ऑफएयर, हैली शाह ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

हैली शाह सीरियल में रिद्दिमा का रोल निभा रही हैं. शो बंद होने की वजह से वे अपसेट भी हैं. शो के सेट से आखिरी दिन की शूटिंग का वीडियो शेयर कर हैली ने सभी का आभार जताया है. हैली ने बताया कि इस खूबसूरत सफर का अब अंत हो गया है.

हैली शाह हैली शाह

टीवी शो इश्क में मरजावां 2 ऑफएयर होने वाला है. शो को दर्शकों ने बेहद पसंद किया. शो ने अपने 250 एपिसोड सफलता के साथ पूरे किए. लेकिन अब ये शो बंद होने वाला है. एक्ट्रेस हैली शाह ने इसे लेकर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

हैली शाह का इमोशनल पोस्ट

हैली शाह सीरियल में रिद्दिमा का रोल निभा रही हैं. शो बंद होने की वजह से वे अपसेट भी हैं. शो के सेट से आखिरी दिन की शूटिंग का वीडियो शेयर कर हैली ने सभी का आभार जताया है. हैली ने बताया कि इस खूबसूरत सफर का अब अंत हो गया है. हैली ने प्रोड्यूसर्स, को-एक्टर्स, टैक्नीशियन का धन्यवाद किया है. हैली ने दर्शकों और फैंस का शो को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया अदा किया है.

Haseen Dillruba Trailer: पागलपन की हद से नहीं गुजरे तो प्यार कैसा, आ गई हसीन दिलरुबा...
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Helly Shah (@hellyshahofficial)


हैली ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें पूरी यूनिट मिलकर मस्ती कर रही है. सभी ने साथ में फोटोज क्लिक कराई हैं. इश्क में मरजावां काफी हिट रहा था. इसमें अर्जुन बिजलानी, अलीशा पवार, निया शर्मा लीड रोल में थे. पहले सीजन की सफलता के बाद इसका सीक्वल लाया गया. इश्क में मरजावां 2 में हैली शाह, राहुल श्रीधर, विशाल वशिष्ठ लीड रोल में हैं.

द फैमिली मैन 2: यूपी पुलिस के बाद चेल्लम सर से इम्प्रेस मुंबई पुलिस, किया ये ट्वीट
 

इस शो का प्रीमियर 13 जुलाई 2020 को हुआ था. फिर कम टीआरपी की वजह से शो को टीवी पर बंद कर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शिफ्ट  कर दिया गया था. इसे अब ओटीटी पर भी बंद किया जा रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें