scorecardresearch
 

कपिल ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया पर लगाया करोड़ों की ठगी का आरोप, 12 जनवरी होगी पेशी

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने दिलीप पर ठगी का आरोप लगा दिया है. कपिल के मुताबिक दिलीप ने उनके साथ 5.7 करोड़ रुपए की ठगी की है. ऐसा वैनेटी वैन के संदर्भ में किया गया है. कपिल उनसे वैनेटी वैन ले रहे थे. कपिल ने दिलीप के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. अब मंगलवार को कोर्ट में दिलीप की पेशी होगी.

कपिल शर्मा कपिल शर्मा

देश के मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. वे पहले ही पुलिस कस्टडी में थे अब उनसे एक अन्य मामले में भी पूछताछ की जाएगी. दरअसल मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने दिलीप पर ठगी का आरोप लगा दिया है. कपिल के मुताबिक दिलीप ने उनके साथ 5.7 करोड़ रुपए की ठगी की है. ऐसा वैनेटी वैन के संदर्भ में किया गया है. कपिल उनसे वैनेटी वैन ले रहे थे. कपिल ने दिलीप के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. अब मंगलवार को कोर्ट में दिलीप की पेशी होगी. 

इनवेस्टिगेटिंग ऑफिसर रियाज काजी ने विटनिस बॉक्स में खड़े होकर कोर्ट को नए केस के बारे में बताया जिसके बाद कोर्ट ने दिलीप छाबड़िया की कस्टडी मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई. मामले की सुनवाई मंगलवार यानी 12 जनवरी को होगी जहां दिलीप को कोर्ट में पेश किया जाएगा. मजिस्ट्रेट S B Bhajipale ने डिफेंस लॉयर को कहा कि पुलिस सिर्फ छाबड़िया को हिरासत में लेने की परमीशन मांग रही थी. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

29 दिसंबर को हुए थे गिरफ्तार

वहीं छाबड़िया के वकील ने अपने क्लाइंट का बचाव किया. उन्होंने कहा कि- छाबड़िया के पार्टनर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी और पार्टनर द्वारा छाबड़िया पर अपनी टर्म्स और कंडिशन्स मनवाने के लिए दवाब बनाने का इल्जाम है. बता दें कि बीते साल कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ कथित रूप से धोखाधड़ी करने के लिए पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी.

देखें: आजतक LIVE TV

बता दें कि छाबड़िया को इससे पहले 29 दिसंबर को अरेस्ट किया गया. कार फिनेंस और डुअल रजिस्ट्रेशन रैकेट के संदर्भ में उनकी गिरफ्तारी हुई जिसके बाग उन्हें 7 जवनरी तक के लिए न्यायायिक हिरासत में रखा गया था. अब देखने वाली बात होगी कि मंगलवार को छबाड़िया पर क्या एक्शन लिया जाता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें