scorecardresearch
 

8 साल में इतना बदल गईं देवोलीना भट्टाचार्जी, शेयर किया गोपी बहू का फर्स्ट लुक

देवोलीना ने साथ निभाना साथिया में 2012 में एंट्री ली थी. शो में उनसे पहले जिया मानेक गोपी बहू के रोल में थीं. देवोलीना ने उन्हें रिप्लेस किया था. अब एक्ट्रेस ने 2012 की अपनी गोपी बहू के रोल में फोटो शेयर की है.

X
देवोलीना भट्टाचार्जी देवोलीना भट्टाचार्जी

साथ निभाना साथिया के दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट के बाद से ही शो चर्चा में बना हुआ है. एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ही इस सीजन में लीड रोल में होंगी. सीरियल में उनके कैरेक्टर का नाम गोपी है. शो का फर्स्ट प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. गोपी बहू के लुक में देवोलीना काफी अच्छी लग रही हैं. अब एक्ट्रेस ने साथ निभाया साथिया के पहले सीजन और इस सीजन से अपना गोपी बहू के रोल में फर्स्ट लुक शेयर किया है. 

8 साल पहले ऐसी दिखती थीं देवोलीना
देवोलीना ने साथ निभाना साथिया में 2012 में एंट्री ली थी. शो में उनसे पहले जिया मानेक गोपी बहू के रोल में थीं. देवोलीना ने जिया को रिप्लेस किया था. अब एक्ट्रेस ने 2012 की गोपी बहू के रोल में अपनी फोटो शेयर की है. साथ ही 2020 की गोपी बहू के लुक की भी फोटो शेयर की है. ये दोनों ही उनके गोपी बहू के रोल में फर्स्ट लुक हैं. 

फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- गोपी बहू लुक- 2012 और 2020. 

शो के बारे में प्रोड्यूसर रश्मि ने बताया- साथ निभाना साथिया 2 में कई नए चेहरे देखने को मिलेंगे. स्टोरीलाइन में ढेर सारे ट्विस्ट होंगे. ये एक फैमिली शो ही रहेगा और रिश्तों के ताने बाने के इर्द-गिर्द घूमेगा. 

जब प्रोड्यूसर से पूछा गया कि क्या सीजन 2 में भी कोकिलाबेन यानि रुपल पटेल की कास्टिंग होगी. इसके जवाब में उन्होंने कहा- मोदी परिवार के बिना ये शो वापसी नहीं कर सकता. कोकिलाबेन और गोपी वापसी करेंगे. रुपल पटेल और देवोलीना भट्टाचार्जी अपने रोल को फिर से दोहराएंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें