scorecardresearch
 

'ब्रह्मराक्षस 2' में नजर आएंगे नए चेहरे, इन तीन सेलेब्स की एंट्री पर चर्चा

एकता कपूर के सुपर नैचुरल सीरियल 'ब्रह्मराक्षस सीजन 2' की कहानी पहले सीजन से हटकर होगी. खबरों के मुताबिक सीरियल 'ब्रह्मराक्षस' के सीजन 2 में 'ससुराल सिमर का' फेम निक्की शर्मा मुख्य भूमिका निभा सकती हैं. जो इससे पहले सीरियल 'रूप-मर्द का नया स्वरुप' में नजर आई थीं. साथ ही इस सीजन में दो मेल लीड होंगे.

X
ब्रह्मराक्षस ब्रह्मराक्षस

सीरियल 'ब्रह्मराक्षस' के सीजन 2 में जल्द ही तीन नए चेहरे नजर आएने वाले हैं. एकता कपूर के सुपर नैचुरल सीरियल 'ब्रह्मराक्षस सीजन 2' की कहानी पहले सीजन से हटकर होगी. खबरों के मुताबिक सीरियल 'ब्रह्मराक्षस' के सीजन 2 में 'ससुराल सिमर का' फेम निक्की शर्मा मुख्य भूमिका निभा सकती हैं. जो इससे पहले सीरियल 'रूप-मर्द का नया स्वरुप' में नजर आई थीं. साथ ही इस सीजन में दो मेल लीड होंगे और खबरों की मानें तो नागिन 3 फेम पर्ल वी पूरी और इश्कबाज फेम लीनेश मट्टू, दोनों ही निक्की शर्मा के ऑपोजिट नजर आ सकते हैं. इस खबर की पुष्टि के लिए आज तक ने पर्ल वी पुरी से जुड़ने की कोशिश की पर उनसे संपर्क नहीं हो पाया, हालांकि लीनेश मट्टू और निक्की शर्मा ने इस विषय पर यही कहा क‍ि अभी तक कुछ कन्फर्मेशन नहीं आया है.

आज तक से खास बातचीत में निक्की शर्मा ने बताया की उन्होंने इस सीरियल के लिए ऑडिशन घर से ही दिया है. उन्होंने कहा, "मैंने घर से वीडियो बनाकर भेजा है क्योंकि जो सिचुएशन चल रही है उसके हिसाब से यही ठीक था. बहुत जल्दी-जल्दी में कॉल आया था और उन्होंने कहा क‍ि मेरा नाम शॉर्टलिस्ट किया गया है, तो मैंने भी अपना ऑडिशन का वीडियो बनाकर भेज दिया. लेकिन अभी तक उनकी तरफ से पूरी तरह से कन्फर्मेशन नहीं आई है, तो इसपर मेरा कुछ भी कहना सही नहीं होगा. मैं बस इतना कहूंगी की अगर इस शो में मुझे मौका मिला काम करने का तो डेढ़ साल बाद मैं टीवी पर वापस काम करूंगी."  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Sharma (@nikki_sharma40) on

साथ ही उन्होंने ये भी बताया की ब्रह्मराक्षस का पहला सीजन उन्हें बहुत पसंद आया था. उन्होंने कहा, "मुझे टेलीविजन बहुत पसंद है और मैंने वो शो देखा है. मुझे उस शो का कांसेप्ट पसंद आया क्योंकि वो बाकी सीरियल्स से अलग था और मुझे खुशी है क‍ि उसका दूसरा सीजन भी आ रहा है. और वो बालाजी का सीरियल है इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है. मुझे खुशी है क‍ि मैंने इसका ऑडिशन दिया है और भगवान से दुआ करूंगी क‍ि मुझे इसमें काम करने का मौका मिले."

कोविड 19 की सिचुएशन और शूटिंग को लेकर उन्होंने कहा कि, "मुझे लगता है की अब हमको इस कोविड 19 से लड़ना और इसके साथ जीना सीख लेना चाहिए. सबको काम तो शुरू करना ही है. सिचुएशन में घर से बाहर निकलने का डर तो सबको है और मुझे भी है लेकिन डेढ़ साल बाद टीवी पर वापसी करने की खुशी ज्यादा मिलेगी. मैं बस यही कहूंगी क‍ि इस सिचुएशन की वजह से मैं कोई भी अच्छी ऑपर्चुनिटी खोना नहीं चाहूंगी."

खबर की पुष्टि के लिए आज तक ने लीनेश मट्टू से भी बातचीत की. उन्होंने कहा कि, "देखिये चान्सेस तो हैं लेकिन जब तक आप ऑन एयर नहीं आ जाते तब तक आप फाइनल कह नहीं सकते. मुझे डायरेक्ट क्रिएटिव से कॉल आया था और अभी तक तो सब प्रोसेस में ही है और मोस्ट प्रॉबब्ली एंटी हीरो का ही किरदार है. जितने भी किरदार अब तक मैंने किए हैं उन सभी किरदारों से बिलकुल अलग है. मैं अपने दर्शकों से बस यही बोलूंगा क‍ि अपना जिगर संभाल कर बैठिये क्योंकि अगर मैंने ये शो किया तो मेरा एक अलग ही अंदाज आप लोगों को देखने को मिलेगा. या यूं कहूं क‍ि मेरा दूसरा रूप आप लोगों को नजर आएगा, अगर मुझे ये शो करने को मिला तो."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Do not be a one in a million person, be a once in a lifetime individual.

A post shared by LEENESH MATTOO (@leenesh_mattoo) on

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, "इस सीरियल की कहानी अलग होगी. इसमें एक लड़की और दो लड़के हैं. स्टोरी तो अभी कुछ पता ही नहीं है. अभी कुछ दिनों में प्रोमो शूट होगा तो पता चलेगा की सीरियल की कहानी क्या है. अभी तो सिर्फ कॉस्ट्यूम ट्राय हुए हैं, बातें हुई हैं और करैक्टर ब्रीफिंग हुई है. बाकी कुछ पता नहीं है." 

खबरों की मानें तो इस सीरियल का प्रोमो अगले हफ्ते शूट किया जाएगा. साथ ही ये भी बता दें की सीजन 2 में सीजन 1 की रैना यानी की क्रिस्टल डिसूजा भी नजर आएंगी, हालांकि वो सिर्फ सीरियल के शुरूआती एपिसोड में ही दिखेंगी और नयी फीमेल लीड को इंट्रोड्यूस करवाएंगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें