scorecardresearch
 

Bigg Boss OTT के घर में पहुंचे वरुण सूद, 35 दिन बाद गर्लफ्रेंड से मिलकर हुए इमोशनल

बिग बॉस ओटीटी के सेकेंड लास्ट हफ्ते में दिव्या अग्रवाल से मिलने के लिए उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद पहुंचे. इस दौरान वरुण सूद ने दिव्या से मुलाकात की और इमोशनल मोमेंट्स भी शेयर किए. दिव्या ने गेम में अधिकरत समय बिना कनेक्शन के ही बिताया है और उन्होंने इस खेल के दौरान काफी संघर्ष भी किया है. मगर अब उन्हें अपने बॉयफ्रेंड का सपोर्ट मिल गया है. वरुण ने भी दिव्या संग अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कीं.

वरुण सूद संग दिव्या अग्रवाल वरुण सूद संग दिव्या अग्रवाल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वरुण सूद पहुंचे बिग बॉस ओटीटी के घर
  • गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल संग मिलकर हुए इमोशनल
  • इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

बिगबॉस ओटीटी का फिनाले नजदीक आ रहा है और अब इस अहम मौके पर एक-एक कर सभी कंटेस्टेंट्स के करीबी उनसे मिलने के लिए बिगबॉस के घर के अंदर जाएंगे और कंटेस्टेंट्स का हौसला बढ़ाएंगे. इसकी शुरुआत भी हो चुकी है. बिग बॉस ओटीटी के सेकेंड लास्ट हफ्ते में दिव्या अग्रवाल से मिलने के लिए 35 दिन बाद उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद पहुंचे. इस दौरान वरुण सूद ने दिव्या से मुलाकात की और इमोशनल मोमेंट्स भी शेयर किए. दिव्या ने गेम में अधिकरत समय बिना कनेक्शन के ही बिताया है और उन्होंने इस खेल के दौरान काफी संघर्ष भी किया है. मगर अब उन्हें अपने बॉयफ्रेंड का सपोर्ट मिल गया है. वरुण ने भी दिव्या संग अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कीं.

वरुण ने दिव्या संग शेयर की फोटो

वरुण सूद ने इंस्टाग्राम पर बिग बॉस के घर से दिव्या संग फोटोज शेयर कीं. इस दौरान कपल काफी इमोशनल नजर आ रहे थे. वरुण ने तस्वीर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा कि- मैं बाहर बैठा था और उसे स्माल विंडो से देख पा रहा था. मगर जब अंदर जाने की बारी आई तो मेरा दिमाग सुन्न पड़ गया. मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या करना है. मेरा दिल काफी तेजी से धड़क रहा था. उसने मुझे देखा और उसे पता था कि मुझे उसपर गर्व है. सिर्फ एक आखिरी हफ्ता बचा है. कृपया @divyaagarwal_official को जिताएं और वोट करें. ❤️ 🧿 #satnamwaheguruੴ.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Sood (@varunsood12)

बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रहीं दिव्या

बता दें कि वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल पिछले 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. मगर ये ऐसा समय चल रहा है जिससे कपल काफी वक्त से अलग-अलग हैं. जहां एक तरफ वरुण सूद कुछ समय पहले खतरों के खिलाड़ी के सीजन 11 की शूटिंग के सिलसिले में केपटाउन गए थे वहीं दूसरी तरफ दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रहीं. दोनों वर्क फ्रंट पर काफी बिजी चल रहे हैं और इसी वजह से जब बिग बॉस के घर के अंदर दोनों मिले तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था.

Big Boss OTT: शमिता के गेम पर बोलीं कश्मीरा, 'पता नहीं वो दूल्हा क्यों ढूंढ रही हैं?'

ये 6 कंटेस्टेंट्स हैं बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा 

वरुण ग्लास के उस पार थे और सिर्फ दिव्या को देख सकते थे. मगर इस दौरान भी वे दिव्या को किस करते नजर आए. दोनों की शानदार बॉन्डिंग देख घर के बाकी लोग भी काफी इमोशनल हो गए. करण जौहर ने पहले ही कह दिया है कि एक-एक कर सभी घरवालों के जान-पहचान वाले घर में दाखिल होंगे और उन्हें सपोर्ट करते नजर आएंगे. शो में ट्रॉफी की रेस में जो 6 कंटेस्टेंट्स शामिल हैं उनके नाम हैं शमिता शेट्टी, राकेश बापत, दिव्या अग्रवाल, निशांत कामत, प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें