scorecardresearch
 

Zero हुई बिग बॉस 15 के विनर की प्राइज मनी, Jay Bhanusali से अपसेट शमिता शेट्टी

प्राइज मनी जीरो होने से शमिता शेट्टी काफी अपसेट दिखीं. शमिता शेट्टी ने जय भानुशाली से इस बारे में बात भी की. लेकिन जय को अपना ही पक्ष सही लग रहा था. प्राइज मनी जीरो करने के बाद भी जब जय अपनी गलती नहीं मान रहे थे तो शमिता ने बैकआउट करते हुए टॉपिक खत्म कर दिया था.

शमिता शेट्टी-जय भानुशाली शमिता शेट्टी-जय भानुशाली
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जीरो हुई बिग बॉस 15 की प्राइज मनी
  • जय भानुशाली से अपसेट शमिता शेट्टी
  • जय ने बिगाड़ा था प्रतीक का खेल

बिग बॉस के 15वें सीजन में काफी कुछ हटके देखने को मिल रहा है. पहली बार ऐसा हुआ है जब दर्शकों ने पहले ही हफ्ते लव स्टोरी, एग्रेशन, हाथापाई देखी हो. इस फेहरिस्त मेंअब एक और नई चीज जुड़ गई है. सीजन 15 के तीसरे हफ्ते में बहुत ही शॉकिंग वाकया हुआ है. वो ये कि बिग बॉस 15 के विनर की प्राइज मनी फिलहाल जीरो हो गई है. ये शायद पहली बार ही शो के इतिहास में हुआ होगा.

जीरो हुई विनर की प्राइज मनी
शुक्रवार के एपिसोड में जंगलवासियों को मुख्य घर में जाने के लिए 25 लाख की कुर्बानी देनी पड़ी. टिकट टू मुख्य घर टास्क हारने के बाद बचे जंगलवासियों को विश्वसुंदरी ने दो ऑप्शन दिए थे. या तो प्राइज मनी में बचे 25 लाख की कुर्बानी देकर वे मुख्य घर में चले जाएं या फिर शो से ही बाहर निकल जाएं. तब जंगलवासियों ने आपसी सहमति ने 25 लाख की कीमत पर मुख्य घर में जाने का फैसला किया. जिसकी वजह से प्राइज मनी फिलहाल के लिए जीरो हो गई है. इससे पहले के 25 लाख टास्क टू मुख्य घर के दौरान गंवा दिए थे.

Malaika Arora के बर्थडे पर Arjun Kapoor ने शेयर की रोमांटिक पोस्ट, बोले- तुम्हारे चेहरे पर मुस्कान लाना चाहता हूं
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जय भानुशाली पर नाराज हुईं शमिता शेट्टी
प्राइज मनी जीरो होने से शमिता शेट्टी काफी अपसेट दिखीं. शमिता शेट्टी ने जय भानुशाली से इस बारे में बात भी की. लेकिन जय को अपना ही पक्ष सही लग रहा था. प्राइज मनी जीरो करने के बाद भी जब जय अपनी गलती नहीं मान रहे थे तो शमिता ने बैकआउट करते हुए टॉपिक खत्म कर दिया था. सभी घरवालों ने टास्क के दौरान जय को काफी समझाया था कि वो टास्क खेले और प्राइज मनी कम होने को लेकर मुद्दा ना बनाए. लेकिन जय नहीं मानें. जय के मुताबिक वे किसी का नुकसान करके आगे नहीं बढ़ना चाहते थे. ऐसा करते हुए जय ने अपने उसूलों का हवाला दिया था. 

ड्रग्स केस: Ananya Panday को समीर वानखेड़े ने लगाई फटकार, देर से पहुंची थीं NCB दफ्तर
 

शो में आगे जाकर घरवालों को टास्क के दौरान गंवाए 25 लाख को फिर से जीतने का मौका मिल सकता है. पर बाकी के 25 लाख जीतने का मौका कभी नहीं मिलेगा. अब वीकेंड का वार में सलमान खान ने जय भानुशाली को उनके इस रवैये के लिए फटकार भी लगाई है. सलमान खान ने जय के उसूलों को 100 फीसदी झूठा बताया है. सलमान खान के हिसाब से जय का प्राइज मनी को लेकर लिया गया ये स्टैंड सही नहीं था.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें