scorecardresearch
 

Bigg Boss 15, 14th Jan 2022, Written Update: Pratik Sehajpal ने जीता टिकट टू फिनाले, Tejasswi को Karan पर शक

Bigg Boss 15, 14th Jan 2022, Written Update: प्रतीक की फिनाले में एंट्री हो गई है. ये खबर जानकर प्रतीक के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा. मगर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के फैंस को जरूर झटका लग सकता है. वो इसलिए क्योंकि दोनों के बीच फिर से तनाव देखने को मिल रहा है. और क्या क्या हुआ बीते एपिसोड में चलिए जानते हैं.

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स बिग बॉस कंटेस्टेंट्स
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फिनाले वीक में पहुंचे प्रतीक सहजपाल
  • करण-तेजस्वी के बीच पड़ी दरार
  • प्रतीक-करण में क्यों हुई लड़ाई?

बिग बॉस 15 को उसका एक और फाइलिस्ट मिल गया है. प्रतीक सहजपाल की फिनाले में एंट्री हो गई है. ये खबर जानकर प्रतीक के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा. मगर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के फैंस को जरूर झटका लग सकता है. वो इसलिए क्योंकि दोनों के बीच फिर से तनाव देखने को मिल रहा है. और क्या क्या हुआ बीते एपिसोड में चलिए जानते हैं.

प्रतीक को मिला फिनाले का टिकट
टिकट टू फिनाले के लिए प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ. दोनों ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी. टास्क के दौरान उनके बीच छीना झपटी भी हुई. इस टास्क में प्रतीक की जीत हुई. संचालक शमिता शेट्टी को बताना था कि किसकी साइकिल ज्यादा सही और पूरी बनी है, शमिता ने फैसला लेते हुए प्रतीक को विनर बताया.

रो पड़े प्रतीक सहजपाल
टास्क के दौरान तेजस्वी प्रकाश ने प्रतीक सहजपाल के हाथ पर बार बार लोहे के औजार से वार किया था. इतना ही नहीं तेजस्वी ने प्रतीक को कई Mean बातें भी कही थीं. जिससे प्रतीक का दिल दुखा. जैसे प्रतीक की नाक में चोट लगने पर तेजस्वी ने इसे उनका कर्मा बताया था. इन सारी बातों ने प्रतीक को हर्ट किया. शो में शमिता के सामने वो इसे लेकर रोते दिखे.

ठग संग विवादित रिश्ता, सलमान से नजदीकी, लंबी है Jacqueline Fernandez की अफेयर लिस्ट
 

करण-तेजस्वी के बीच आईं शमिता शेट्टी
राखी सावंत ने बीते एपिसोड में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच आग लगाने की कोशिश की. जिसमें वे कामयाब भी हुईं. राखी ने करण कुंद्रा को शमिता शेट्टी के नाम से चिढ़ाया. इस पर करण कुंद्रा ने कोई स्टैंड नहीं लिया. राखी को ऐसे टीज करने से ना रोकने पर तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा पर भड़क जाती हैं. करण और तेजस्वी के बीच इस बात को लेकर बहस होती है. हालांकि आखिर में करण तेजस्वी को मना लेते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

घर में हुआ कुकिंग कॉम्पिटिशन
दो टीमें बनाई गईं जिनके बीच कुकिंग कॉम्पिटिशन हुआ. इस टास्क में करण कुंद्रा की टीम जीती. वहीं प्रतीक की टीम हारी. प्रतीक की टीम में देवोलीना और शमिता शेट्टी थे. वहीं करण की टीम में रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले शामिल थे.

प्रतीक सहजपाल-करण कुंद्रा में झगड़ा
किचन एरिया में हो रही फाइट के दौरान प्रतीक ने तेजस्वी प्रकाश को स्टूपिड कह दिया था. इससे नाराज होकर करण कुंद्रा ने प्रतीक से बहस की. आधी रात को करण और प्रतीक में बहसबाजी हुई. वहीं राखी सावंत दोनों पर सोने ना देने और शोर मचाने के लिए चिल्लाती दिखीं.

Amitabh Bachchan से Ajay Devgn तक, इन बॉलीवुड स्टार्स ने किया भोजपुरी फिल्मों में काम
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीकेंड का वार में सलमान लगाएंगे किसकी क्लास?
अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट्स पर होस्ट सलमान खान का वार होगा. शो के प्रोमो के मुताबिक, सलमान तेजस्वी प्रकाश की जमकर क्लास लगाएंगे. वहीं शो में गौहर खान गेस्ट बनकर आएंगी और घरवालों को टास्क देंगी. जाने माने पत्रकार भी शो में नजर आएंगे और कंटेस्टेंट्स से सवाल-जवाब करेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×