scorecardresearch
 

Karan Johar से बोलीं Bharti Singh, 'जिप बंद करिए, मेरे पति का ध्यान भटक रहा'

3 अप्रैल को भारती सिंह ने बेटे को जन्म दिया था, जिसके बाद उनकी और हर्ष लिंबाच‍िया की जिंदगी खुशियों से भर गई है. भारती टेलीविजन की पहली ऐसी एंकर हैं, जिन्होंने प्रेग्रेंसी में रेस्ट करने के बजाये काम किया और समाज में एक नई मिसाल कायम की.

X
करण जौहर, भारती सिंह करण जौहर, भारती सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कॉमेडी क्वीन भारती का स्वैग
  • करण संग भारती की हैरान करने वाली बातचीत

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) की हाजिर जवाबी का कोई जवाब नहीं. भारती कहीं भी रहें, लेकिन अपनी बातों से सबको ठहाके लगाने पर मजबूर कर ही देती हैं. जैसे हुनरबाज (Hunarbaaz) के सेट पर उन्होंने ऐसी-ऐसी बातें बोली हैं कि बस सुनने वाला हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाये. हमें पता था कि भारती की डिलीवरी के बाद से आप उनकी कॉमेडी काफी मिस कर रहे हैं. पर टेंशन ना लो भारती के फैंस के लिये एकदम झक्कास सा वीडियो लाये हैं, जिसे देखने के बाद हंसी रोकना मुश्किल होने वाला है. 

करण संग भारती की कॉमेडी
अगर आपको लगता है कि सिर्फ आप ही भारती को Miss कर रहे हैं, तो ऐसा नहीं है. हुनरबाज के सेट पर भी भारती की कमी महसूस की जा रही है. इसलिये कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर भारती की मजेदार कॉमेडी का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें भारती, करण जौहर (Karan Johar) से ऐसी एक बात कहती दिखती हैं, जो हर किसी को हैरान कर देती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Bharti Singh son first PHOTO: कैसा दिखता है भारती का बेटा? देखने को बेताब फैंस ने किया ये काम

वीडियो में भारती को करण जौहर से कहते सुना जा सकता है, 'मेरे पति का ध्यान भटक रहा है. थोड़ी जिप ऊपर कीजिये आप.' इसके बाद करण कहते हैं, 'आपके पति का ध्यान भटक रहा है.' फिर भारती कहती हैं कि 'और नहीं तो क्या इतना गोरा-गोरा निकाल कर बैठेंगे, तो थोड़ा तो ध्यान भटकेगा ही ना.' भारती के मुंह से डबल मीनिंग बात सुनकर हर कोई जोर-जोर से हंसने लगता है.

Lock Upp: Mandana Karimi ने लगाए Karanvir Bohra पर गंभीर आरोप, बोलीं- वो मुझे स्क्रिप्ट के बहाने घर बुलाता था

डिलीवरी से एक दिन पहले तक किया शूट
3 अप्रैल को भारती सिंह ने बेटे को जन्म दिया था, जिसके बाद उनकी और हर्ष लिंबाच‍िया की जिंदगी खुशियों से भर गई. भारती टेलीविजन की पहली ऐसी एंकर हैं, जिन्होंने प्रेग्रेंसी में रेस्ट करने के बजाये काम किया और समाज में एक नई मिसाल कायम की. यही नहीं, भारती डिलीवरी से एक दिन पहले तक काम करती रहीं. काम के प्रति भारती का ये जज्बा देखने के बाद हर कोई उन्हें सलाम कर रहा था. वैसे ये बताइये करण और भारती की बातचीत सुन कर आपका क्या रिएक्शन है?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें