scorecardresearch
 

अंगूरी बनी श‍िल्पा शि‍ंदे का आरोप, शो में मुझे नहीं दी जा रही थी अहमियत

'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रहीं शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने की खबरों की सारी अटकलें खत्म हो गई हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में शो छोड़ने और इसकी वजह का खुलासा कर दिया है...

शिल्पा शिंदे शिल्पा शिंदे

एंड टीवी पर प्रसारित हो रहे सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे इस शो को अलविदा कह चुकी हैं. उनके किरदार को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा था. अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि शायद उनका यह किरदार अब टीवी की मशहूर बहू रश्मि देसाई निभाएंगी.

शिल्पा शिंदे इस टीवी शो को छोड़ रही हैं, इस बारे में कई हफ्तों से चर्चा हो रही थी, लेकिन उनका सीरियल से जाना अब यह कंफर्म हो चुका है. टीवी शो को छोड़ने के पीछे क्या कारण रहे, इस बात का खुलासा शिल्पा ने एक इंटरव्यू के जरिए किया...

शो के मशहूर होने का क्रेडिट न मिलना
शो छोड़ने का कारण पूछने पर शिल्पा का कहना था कि टीवी वाले मुझसे एक कॉन्ट्रेक्ट साइन करने को बोल रहे थे जिसमें लिखा था कि मेरा किरदार ऐसे ही चलता रहेगा और अगर मैं चाहूं तो दूसरे शो भी कर सकती हूं. जब मैंने उस कॉन्ट्रेक्ट को साइन करने से मना कर दिया तो उन लोगों ने मेरे बारे में अफवाह उड़ा दी कि मैं सेट पर नखरे करती हूं.

अनीता भाभी को मिल रहा था सारा क्रेडिट
ये तो सभी जानते हैं कि शो में अंगूरी भाभी का किरदार सौम्या टंडन के किरदार अनीता भाभी से ज्यादा मशहूर है. शिल्पा का कहना है कि जहां एक तरफ सौम्या के लिए पर्सनल फैशन डिजाइनर दिया गया है वहीं उन्हें प्रोड्यूसर को छोटी-छोटी बातों के लिए भी बोलना पड़ता था.

प्रोड्यूसर से लगता है डर
शिल्पा का कहना है कि उनकी प्रोड्यूसर सच में बहुत खड़ूस है और पता नहीं उनका पति उनके साथ कैसे रहता होगा. जहां एक तरह वह स्टार्स से सब कुछ लिखित में मांगती है, वहीं दूसरी ओर वह खुद कुछ कमिट नहीं करती. शिल्पा ने कहा कि मैं शो में कुछ बदलाव चाह रही थी जिसके लिए वह बिल्कुल तैयार नहीं थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें