scorecardresearch
 

KGF स्टार यश ने अपने फैंस संग मनाया जन्मदिन, काटा 5 हजार कि‍लो का केक

हर बार की तरह इस बार भी, साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता यश ने प्रशंसकों के साथ बेहद धूमधाम से अपने जन्मदिन का जश्न मनाया है.

साउथ सुपरस्टार यश साउथ सुपरस्टार यश

केजीएफ स्टार यश ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है. जिस तरह से यश के प्रशंसकों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी उससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्टर साउथ इंडस्ट्री का उभरता हुआ सुपरस्टार है. प्रशंसकों का यश के प्रति ये प्यार किसी आश्चर्य से कम नहीं. हर बार की तरह इस बार भी, अभिनेता ने बेहद धूमधाम से अपने जन्मदिन का जश्न मनाया है.

पिछले कुछ वर्षों में अगर देखा जाए तो यश को उनके प्रशंसकों का भारी सपोर्ट मिला है. एक्टर की फिल्मों ने साउथ सिनेमा में सफलता के नए रिकॉर्ड कायम किए हैं. उनकी फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 को काफी पसंद किया गया और बड़ी बेसब्री से एक्टर फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं. एक्टर ने अपने जन्मदिन का जश्न बेहद शानदार तरीके से मनाया है जहां अभिनेता ने अपने सभी प्रशंसकों से मुलाकात की और उन सभी के साथ यादगार वक़्त बिताते हुए नज़र आये. एक प्रशंसक ने यश के प्रति अपना प्यार और स्नेह दिखाने के लिए 5000 किलो वजन का एक केक भी बनाया था.

साल 2019 में, यश की फिल्म KGF: Chapter 1 को शानदार सफलता मिली थी और दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था, ऐसे में इसे बड़ी सफलता बनाने के लिए अभिनेता ने तहे दिल से अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है. अभिनेता ने यह भी साझा किया कि यह प्रशंसकों के प्यार का ही नतीजा है कि उन्हें इतनी बड़ी सफलता मिल पाई है.  

अपने सुपरस्टार के जन्मदिन के लिए, पूरा शहर मौजूद था और इसे सबसे बड़े जश्न में से एक माना गया. विश्व रिकॉर्ड स्थापित करते हुए, 216 फीट कटआउट इंस्टॉलेशन से लेकर प्रशंसकों द्वारा 5000 किलोग्राम का केक काटा गया, जो प्रशंसकों के बीच उनकी दीवानगी को साबित करता है. रजनीकांत के बाद शायद ही साउथ इंडस्ट्री में ऐसा कोई एक्टर रहा है जिसे दर्शकों का इतना ज्यादा प्यार मिला हो.

2020 में रिलीज होगा KGF का दूसरा पार्ट

अब केजीएफ का दूसरा पार्ट भी साल 2020 में रिलीज होगा. ऐसा माना जा रहा है कि अप्रेल 2020 में ये फिल्म रिलीज की जाएगी. "केजीएफ: चैप्टर 2" के नए पोस्टर में, यश को कोलार गोल्ड फील्ड्स में कड़ी मेहनत करने वाले लोगों के एक गिरोह का नेतृत्व करते देखा गया था. जिसके बाद, हर कोई उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें