scorecardresearch
 

जब बैरिकेड्स कूदकर 'चक दे' एक्ट्रेस से मिले कार्तिक आर्यन, SRK के लिए दिया मैसेज

कार्तिक ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, 2008 मुंबई मैराथॉन. मैंने बैरिकेड्स कूदकर प्रीति सब्बरवाल के साथ तस्वीर क्लिक कराई थी और मैंने उन्हें ये भी कहा था कि शाहरुख खान को मेरा हाय बोलना.

कार्तिक आर्यन और सागरिका घाटगे कार्तिक आर्यन और सागरिका घाटगे

कार्तिक आर्यन नेशनल लॉकडाउन के बीच फैंस को अलग-अलग अंदाज में एंटरटेन कर रहे हैं. वे अक्सर अपने थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं. इसके अलावा वे अपने यूट्यूब चैनल पर भी अपनी लाइफ से जुड़ी एक्टिविटीज शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें वे चक दे इंडिया में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सागरिका घाटगे के साथ नजर आ रहे हैं.

12 साल पुरानी तस्वीर शेयर की कार्तिक आर्यन ने

कार्तिक आर्यन इस तस्वीर में काफी यंग लग रहे हैं और उन्हें पहचानना काफी मुश्किल लग रहा है. कार्तिक ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, 2008 मुंबई मैराथॉन. मैंने बैरिकेड्स कूदकर प्रीति सब्बरवाल के साथ तस्वीर क्लिक कराई थी और मैंने उन्हें ये भी कहा था कि शाहरुख खान को मेरा हाय बोलना. बता दें कि फिल्म चक दे इंडिया में सागरिका ने प्रीति सब्बरवाल का किरदार निभाया था जो एक हॉकी प्लेयर हैं वहीं इस फिल्म में शाहरुख वूमेन हॉकी कोच के तौर पर नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी.

View this post on Instagram

2008 Mumbai Marathon!! I jumped barricades to take a pic with Preeti Sabharwal @sagarikaghatge n also told her “Shah Rukh Khan ko mera Hi bolna ” @iamsrk 🤟🏻 🏑

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्म लव आजकल थी. इस फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था और इस फिल्म में वे सारा अली खान के अपोजिट नजर आए थे. इसके अलावा वे अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम स्टारर दोस्ताना के सीक्वल में भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में कार्तिक जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे. दोस्ताना की तरह ही दोस्ताना 2 भी करण जौहर के बैनर तले बन रही है. वे फिल्म भूलभुलैया 2 में काम कर रहे हैं. ये फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म भूलभुलैया का सीक्वल है. इस फिल्म में कार्तिक कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें