scorecardresearch
 

द कपिल शर्मा शो: अक्षय कुमार ने खराब किया था घर का रेडियो, पिता ने लगाई थी क्लास

मिशन मंगल फिल्म में अक्षय कुमार साइंटिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं. अक्षय ने बताया कि उन्होंने बचपन में एक बार साइंस एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की थी जिसकी वजह से पिता ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी.

अक्षय कुमार और कीकू शारदा (फोटो: ट्विटर) अक्षय कुमार और कीकू शारदा (फोटो: ट्विटर)

एक्टर अक्षय कुमार की नई फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में उनके अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी और शरमन जोशी जैसे सितारे काम करते नजर आएंगे. इन दिनों अक्षय कुमार फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. वह द कपिल शर्मा शो में पहुंचे. इस दौरान उनके साथ तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और कीर्ति कुल्हारी भी मौजूद रहीं. शो में सभी सितारों ने मिलकर खूब मस्ती की.

मिशन मंगल में अक्षय कुमार साइंटिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं. अक्षय ने बताया कि उन्होंने बचपन में एक बार साइंस एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की थी जिसकी वजह से पिता ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी. उन्होंने बताया कि साइंस के साथ उनका पहला सामना प्रोमिसिंग नहीं था. उन्होंने कहा कि जब मैं पांच साल का था तब मेरे पिता एक रेडियो खरीदकर लाए थे. उस रेडियो को हमारी फैमिली सुनती थी. हम सभी एंजॉय करते थे. एक दिन पिता जब घर पहुंचे, तो मैंने उन्हें पत्थर का एक टुकड़ा दिखाया जो कपबोर्ड में फंसा हुआ था.

अक्षय ने बताया कि पिता ने उनसे पूछा कि यह तुम्हें कहां से मिला? इस पर अक्षय कुमार ने कहा कि उन्होंने रेडियो को खोला था उसमें से ये पत्थर मिला है जो कि मैगनेट था. अक्षय कुमार के इस एक्सपेरिमेंट से रेडियो खराब हो गया था और पिता को अक्षय पर खूब गुस्सा हुए और उन्हें जमकर डांट लगाई.

तापसी पन्नू ने बताया कि जब वह 9वीं क्लास में थी तो उनका पहला ब्रेकअप हुआ था. उन्होंने कहा कि उनका बॉयफ्रेंड इसलिए ब्रेकअप करना चाहता था ताकि वह अपने बोर्ड एग्जाम पर फोकस कर सके.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें