scorecardresearch
 

250 करोड़ के पार पहुंची वॉर, 11वें दिन ऋतिक-टाइगर की जोड़ी ने किया ये कमाल

गांधी जयंती पर रिलीज हुई वॉर मूवी इस साल की सबसे धमाकेदार फिल्मों में शुमार हो चुकी है. ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ के एक्शन से सजी वॉर ने 11वें दिन 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 

वॉर पोस्टर वॉर पोस्टर

गांधी जयंती यानी 2 अक्टूबर को रिलीज वॉर इस साल की सबसे धमाकेदार फिल्मों में शुमार हो चुकी है. ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ के एक्शन और डांस मूव्स से सजी इस फिल्म ने 10 दिन के अंदर 245.95 करोड़ का बिजनेस कर रिकॉर्ड बना लिया है. अब 11वें दिन फिल्म ने 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 

लगातार 10 दिनों तक सिनेमाघरों पर शानदार कलेक्शन के बाद 11वें दिन भी फिल्म की कमाई जारी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने वॉर के 11वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को साझा किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म ने शनिवार को 11.20 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म ने टोटल 257.15 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. फिल्म के दूसरे रिकॉर्ड्स पर नजर डालें तो इसने पहले तीन दिन में 100 करोड़, चौथे दिन 125 करोड़, पांचवें दिन में 150 करोड़, छठे दिन 175 करोड़, सातवें दिन 200 करोड़, आठवें दिन 225 करोड़, नौवें दिन 238.35 करोड़ का बिजनेस किया.

वॉर ने स्थापित किया बेंचमार्क

ओपनिंग डे से ही वॉर ने कई फिल्मों को पछाड़ते हुए शानदार रिकॉर्ड्स बनाए हैं. अब 11वें दिन फिल्म ने 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर एक और बेंचमार्क स्थापित किया है. वॉर ने 2019 की हाईएस्ट ग्रॉसर मूवी उरी को पीछे छोड़ते हुए पहले नंबर नर कब्जा जमाया है.

ये हैं वॉर के रिकॉर्ड्स-

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनीं वॉर ने अब तक कई रिकॉर्ड बना लिए हैं. फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है. इसने 53.35 करोड़ के साथ ओपनिंग कर ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को पीछे छोड़ दिया. इसके अलावा यशराज फिल्म्स की भी यह हाइएस्ट ओपनर फिल्म बन गई. टाइगर-ऋतिक के लिए भी यह उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनने का रिकॉर्ड  बना चुकी है.    

द स्कई इज पिंक का नहीं पड़ा वॉर पर असर-

फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का एक्शन दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म को अच्छा फायदा मिल रहा है. ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ के अलावा फिल्म में वाणी कपूर भी हैं. वहीं इस हफ्ते प्रियंका चोपड़ा-फरहान अख्तर की फिल्म द स्काई इज पिंक भी रिलीज हुई है. लेकिन वॉर पर द स्काई इज पिंक का कोई असर नजर नहीं आ रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें