scorecardresearch
 

वॉर ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, बनी ऋतिक-टाइगर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म

फिल्म वॉर टाइगर श्रॉफ के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने टाइगर की फिल्म बागी 2 के कलेक्शन को महज 5 दिनों में पीछे छोड़ दिया था और 10 दिन की कमाई के बाद इस फिल्म ने ऋतिक रोशन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म कृष 3 को भी पीछे छोड़ दिया है.

फिल्म वॉर का एक दृश्य फिल्म वॉर का एक दृश्य

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. ये फिल्म ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के करियर की भी सबसे बड़ी फिल्म है. इस फिल्म ने विक्की कौशल की फिल्म को पछाड़ कर इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में दूसरा स्थान हासिल  कर लिया है. फिल्म उरी ने 245. 36 करोड़ का बिजनेस किया था. इसके अलावा इस फिल्म ने ऋतिक रोशन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म कृष 3 का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इस फिल्म का लाइफटाइम बिजनेस 244.92 करोड़ था.

सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्ट की गई ये फिल्म टाइगर श्रॉफ के करियर की भी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने टाइगर की फिल्म बागी 2 के कलेक्शन को महज 5 दिनों में पीछे छोड़ दिया था और 10 दिन की कमाई के बाद इस फिल्म ने ऋतिक रोशन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म कृष 3 को भी पीछे छोड़ दिया है. हालांकि अभी तक ये फिल्म कबीर सिंह से थोड़ा पीछे है जो इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के तौर पर शीर्ष पर काबिज है. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह ने 278.24 करोड़ की कमाई की है.

फिल्म से पहले तक पूरी तरह से फिट नहीं थे ऋतिक

गौरतलब है कि हाल ही में ऋतिक ने इस फिल्म के लिए अपना ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में साफ था कि वॉर से पहले तक ऋतिक इस फिल्म के लिए पूरी तरह से फिट नहीं थे. ऐसे में उन्हें अपने कैरेक्टर के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी ताकि वे टाइगर के स्तर को मैच कर सकें क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग तक टाइगर श्रॉफ पूरी तरह से फिट थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें