scorecardresearch
 

30 फीट ऊंचाई से नीचे गिरा स्टंटमैन बुरी तरह जख्मी, सदमे में हॉलीवुड स्टार विन डीजल

हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीजल, जॉन सीना और मिशेल रॉड्रिगेज स्टारर फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 9 अगले साल 21 मई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म की शूटिंग के दौरान विन डीजल का बॉडी डबल बुरी तरह से जख्मी हो गया है.

विन डीजल विन डीजल

हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीजल, जॉन सीना और मिशेल रॉड्रिगेज स्टारर फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 9 अगले साल 21 मई को रिलीज होने जा रही है. खबर है कि फिल्म में विन डीजल के बॉडी डबल को स्टंट के दौरान गंभीर चोट लग गई है. यह शूट विन डीजल के सामने ही चल रहा था और स्टंटमैन उनकी नजरों के सामने बालकनी से 30 फीट की ऊंचाई से गिर पड़ा. इसके बाद से विन डीजल सकते में हैं.

स्टंटमैन के गिरने की वजह सेफ्टी केबल का नाकाम होना है. इतनी ऊंचाई से गिरने पर स्टंटमैन के सिर में गंभीर चोटें लगी हैं. इंग्लैंड के वार्नर ब्रॉस स्टूडियो में हुई इस दुर्घटना के बाद से डीजल बुरी तरह शॉक में हैं. दुर्घटना के तुरंत बात शूटिंग रोक दी गई और फिल्म के कास्ट और क्रू को घर भेज दिया गया. बुरी तरह चोटिल स्टंटमैन को इलाज के लिए रॉयल लंदन हॉस्पिटल ले जाया गया.

द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ''स्टंटमैन 30 फीट या उससे भी ज्यादा ऊंचाई से गिरा. इसके कुछ ही पल बाद विन डीजल उसके पा पहुंच गए थे. उन्होंने स्टंटमैन से मुलाकात की. डीजल बुरी तरह सदमे में थे और उनकी आंखों में आंसू थे. उन्होंने देखा था कि वहां क्या हुआ है. विन डीजल के बॉडी डबल का रोल कर रहा ये स्टंटमैन सोमवार दोपहर चोटिल हुआ. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

सूत्रों के मुताबिक मेकर्स बहुत ऊंचाई पर एक बालकनी सीन शूट कर रहे थे. स्टंटमैन सेफ्टी केबल के सहारे लटका हुआ था और अब तक की जानकारी के मुताबिक ऐसा लगता है कि सेफ्टी केबल नाकाम हो गई थी. यह भयानक हादसा कैमरा पर रिकॉर्ड हो गया और स्टंटमैन के गिरते ही वहां चीख-पुकार का माहौल बन गया. यह दुर्घटना बिलकुल नए सेट पर हुई है. शूटिंग रोक दी गई है अभी काम बंद है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें