scorecardresearch
 

UP के CM बने योगी आदित्यनाथ, वायरल होने लगे विन डीजल के फोटो

बीजेपी ने योगी आदित्यनाथ को अपना सीएम घोषित कर दिया है. उनके नाम के ऐलान के बाद उनकी तुलना हॉलीवुड स्टार विन डीजल से भी हो रही है.

योगी आदित्यनाथ योगी आदित्यनाथ

बीजेपी ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में 325 सीटों पर अपनी जीत दर्ज की है. तमाम अटकलों और कयासों के बाद शनिवार को बीजेपी ने योगी आदित्यनाथ को अपना सीएम घोषित कर दिया है. उनके नाम के ऐलान के बाद से ट्विटर पर लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं. उनके नाम की घोषणा के बाद कुछ ही समय में उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है.

योगी के पास 72 लाख की संपत्ति, एक रायफल और रिवॉल्वर भी

कुछ लोग बीजेपी के इस फैसले से खुश नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ लोग बीजेपी के इस फैसले से नाखुश हैं. ट्विटर पर योगी आदित्यनाथ और बीजेपी को बधाई देने वालों की कमी नही है तो कुछ का कहना है कि पीएम मोदी देश को हिंदूवादी बनाने में जुट गए हैं. हम आपको बता रहे हैं क्या ट्वीट किए जा रहे हैं.

26 साल की उम्र में बने थे सांसद, जानें योगी आदित्यनाथ की पूरी कहानी

 

सागर नाम के एक यूजर ने लिखा कि अगर अब भी मंदिर नहीं बना तो कभी नहीं बनेगा. कुछ लोगों ने ट्वीट किया है, 'अबकी बार, योगी सरकार'. कुछ यूजर्स ने ट्वीट किया,'अगर यूपी में रहना है तो योगी योगी कहना है'. तो वहीं तस्वीर चौधरी नाम के ट्विटर यूजर ने योगी आदित्यनाथ की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,'उत्तर प्रदेश रोगी है इसका ईलाज योगी आदित्यनाथ है'.

इतना ही नहीं ट्विटर पर योगी आदित्यनाथ की तुलना हॉलीवुड स्टार विन डीजल से भी की जा रही है. मनु आजाद नाम के ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया कि योगी के बाद अब वक्त आ गया है कि बाबा रामदेव को राष्ट्रपति बना दिया जाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें