scorecardresearch
 

विद्या बालन ने शेयर किया फनी वीडियो, फैंस ने एक्ट्रेस को बताया देवी का अवतार

एक पंडित की आवाज़ में लिप सिन्क करते हुए विद्या ने कहा कि 'शास्त्रों के अनुसार, हर कुंवारी लड़की में नौ देवियों का वास होता है. लेकिन शादी के बाद कौन सी देवी एक्टिव होगी, ये पति के कर्मों पर निर्भर करता है.'

विद्या बालन विद्या बालन

युवाओं के बीच काफी पॉपुलर और विवादास्पद एप टिकटॉक कुछ सेलेब्स के बीच भी काफी लोकप्रिय है. हालांकि कई बॉलीवुड सितारे ऐसे भी हैं जो इस एप को पसंद नहीं करते हैं लेकिन साफ है कि विद्या बालन उन एक्टर्स में से नहीं है. विद्या ने हाल ही में एक  वीडियो शेयर किया है. इस फनी टिकटॉक वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

एक पंडित की आवाज़ में लिप सिन्क करते हुए उन्होंने कहा कि 'शास्त्रों के अनुसार, हर कुंवारी लड़की में नौ देवियों का वास होता है. लेकिन शादी के बाद कौन सी देवी एक्टिव होगी, ये पति के कर्मों पर निर्भर करता है.'

विद्या ने इस वीडियो का कैप्शन देते हुए कहा - 'कुछ टैकटुक टाइमपास.' इस वीडियो को केवल दो घंटों में ही 1.35 लाख व्यू मिल चुके थे. विद्या के इस वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

View this post on Instagram

Some Tak-Tuk Time Passsssssss 🤪🤪🤪🤪🤪🤪🤪!

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या मशहूर साउथ सुपरस्टार और राजनेता एनटीआर की बायोपिक में नज़र आईं थीं. विद्या इसके अलावा अपनी फिल्म मिशन मंगल को लेकर भी काफी उत्साहित हैं. वे इस फिल्म में तापसी पन्नू और अक्षय कुमार जैसे सितारों के साथ काम कर रही हैं. ये फिल्म इसरो के वैज्ञानिकों की लगन और कड़ी मेहनत की कहानी है. इस फिल्म को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मन जोशी, नित्या मेनन और कीर्ति कुल्हाड़ी जैसे सितारे नज़र आएंगे. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है. वही अक्षय सिर्फ मिशन मंगल ही नहीं बल्कि हाउसफुल 4, गुड न्यूज, लक्ष्मी बॉम्ब और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें