scorecardresearch
 

रणवीर सिंह संग काम करना शानदार, तख्त की तैयारी पर खोले विक्की ने कई राज

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2019 के मुंबई एडिशन में सुशांत मेहता के साथ बातचीत के दौरान बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने फिल्म तख्त में रणवीर सिंह काम करने के बारे में बताया. विक्की ने रणवीर सिंह की तारीफ भी की.

विक्की कौशल PHOTO: Mandar Deodhar विक्की कौशल PHOTO: Mandar Deodhar

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2019 के मुंबई एडिशन में विक्की कौशल ने शिरकत की. इस सेशन को सुशांत मेहता ने मॉडरेट किया. सेशन में विक्की कौशल ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की. विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्मों में से एक तख्त भी हैं. जिसे करण जौहर बना रहे हैं. मूवी में विक्की कौशल के साथ रणवीर सिंह भी हैं.

विक्की कौशल ने तख्त में रणवीर सिंह संग स्क्रीन शेयर करने की एक्साइटमेंट के बारे में बताया. विक्की कौशल रणवीर सिंह संग काम करने के लिए एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा- तख्त की स्क्रिप्ट तैयार है. कॉस्ट्यूम, स्टारकास्ट, लोकेशन सब कुछ बिग है. तख्त की मेरी वर्कशॉप शुरू हो गई है. बता दें, तख्त में विक्की कौशल औरंगजेब का रोल निभा रहे हैं.

जब विक्की से पूछा गया कि फिल्म में रणवीर सिंह भी लीड रोल में हैं. खबरें थीं कि आपका रोल कम था, रणवीर जितना मजबूत दिखाने के लिए आपके रोल को फिर से लिखा गया. जवाब में विक्की कौशल ने कहा- मैं अपने रोल के साथ ईमानदार रहूंगा. लेंथ और पार्ट से मुझे फर्क नहीं पड़ता. मैं कैरेक्टर के साथ जाऊंगा. करण जौहर के साथ मैंने लस्ट स्टोरीज में काम किया है. मैं करण जौहर के साथ विजन के साथ जाऊंगा.

विक्की ने कहा- ''तख्त में अनिल कपूर, करीना कपूर, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हूं. रणवीर पीरियड फिल्मों में माहिर हैं. हमारी अच्छी बॉन्डिंग है. जब भी रणवीर मुझसे मिलते हैं वो मुझे गाइड करते हैं. मैं उनके साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए बेताब हूं.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें