scorecardresearch
 

FilmWrap: सलमान से मिले डब्बू अंकल, करीना ने पहनी 56 हजार की टी-शर्ट

परिवार संग सलमान से मिले डब्बू अंकल, करीना ने पहनी 56 हजार की टीशर्ट, क्वांटिको के निर्माताओं ने मांगी माफी, 2 महीने से कहां 'गायब' थे कपिल शर्मा?, काका से प्रेम, फिर शादी, बेटियों से लंबा चला डिंपल का करियर- जानें मनोरंजन जगत की 5 बड़ी खबरें...

सलमान खान से मिलने पहुंचे डब्बू अंकल सलमान खान से मिलने पहुंचे डब्बू अंकल

परिवार संग सलमान से मिले डब्बू अंकल, करीना ने पहनी 56 हजार की टीशर्ट, क्वांटिको के निर्माताओं ने मांगी माफी, 2 महीने से कहां 'गायब' थे कपिल शर्मा?, काका से प्रेम, फिर शादी, बेटियों से लंबा चला डिंपल का करिय- जानें मनोरंजन जगत की 5 बड़ी खबरें...

परिवार संग सलमान से मिले डब्बू अंकल, टि्वटर पर जाहिर की खुशी

मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले डब्बू अंकल के वायरल हुए डांस वीडियो ने उनके सितारे बुलंद कर दिए हैं. अपना पहला एड साइन करने के बाद संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल ने अपने परिवार संग रियलिटी शो दस का दम में शिरकत की.

करीना कपूर ने पहनी 56 हजार की टीशर्ट, ये है उनके जूते की कीमत

वीरे दी वेडिंग की सक्सेसफुल रिलीज के बाद करीना कपूर अपने बेटे तैमूर के साथ लंदन के लिए निकल गई हैं. लंदन के लिए रवाना होने के लिए करीना मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. करीना ने एयरपोर्ट लुक के लिए वाइट टीशर्ट पहनी थी. करीना ने Gucci की वाइट कॉटन टीर्शट पहनी थी, इस टीशर्ट पर ओरेंज प्र‍िंट था. इसका ऑनलाइन प्राइज 56 हजार रुपये है.

क्वांटिको के निर्माताओं ने मांगी माफी, कहा- प्रियंका की कोई गलती नहीं

प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकन शो क्वांटिको के तीसरे सीजन 'द ब्लड ऑफ़ रोमियो' में दिखाई गई एक घटना की निंदा हो रही है. इसे हिन्दुओं के खिलाफ बताया जा रहा है. शो के एक एपिसोड में भारतीयों को आतंकी के तौर पर दिखाया गया है. सीन में कुछ भारतीय 'मैनहट्टन' में बम धमाका प्लान करते हैं. ऐसा करके वो बम धमाके के आरोप में पाकिस्तान को फंसाना चाहते हैं.

2 महीने से कहां 'गायब' थे कपिल शर्मा? TV पर वापसी को लेकर किया ट्वीट

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा 2 महीने बाद ट्व‍िटर पर लौट आए हैं. उन्होंने अपने प्रशंसकों से ट्विटर पर बातचीत की. इससे पहले कप‍िल ने 6 अप्रैल को ट्वीट कर अंदेशा जताया था कि कुछ लोग गलत तरीके से उनका नाम खराब करने की कोश‍िश कर रहे हैं.

काका से प्रेम, फिर शादी, बेटियों से लंबा चला डिंपल का करियर

डिंपल कपाड़िया हिंदी सिनेमा में कभी ना खत्म होने वाले सफर पर हैं. डिंपल ने जब फिल्मों में काम करना शुरू किया तो वे 16 साल की अल्हड़ लड़की थीं. तब से आजतक उनके रील और रियल लाइफ में कई सारी परेशानियां आईं. इसके बावजूद भी वो फिल्म जगत में लगातार काम कर रही हैं. उनके जन्मदिन पर बता रहे हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी बातें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें