scorecardresearch
 

स्कूल में फिसड्डी थे अक्षय कुमार, साजिद नाडियाडवाला ने कपिल के शो में खोला राज

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 के प्रमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म 25 अक्टू्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. उन्होंने फिल्म की पूरी टीम के साथ द कपिल शर्मा शो में शिरकत की.

अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला  (फोटो: वीडियो ग्रैब) अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला (फोटो: वीडियो ग्रैब)

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 के प्रमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म 25 अक्टू्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. अक्षय ने फिल्म की पूरी टीम के साथ द कपिल शर्मा शो में शिरकत की. इस दौरान फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने अक्षय कुमार के स्कूल के दिनों को लेकर खुलासा किया.

शो में अक्षय कुमार ने कपिल को बताया कि वो और साजिद नाडियाडवाला एक ही स्कूल में पढ़ते थे. साजिद ने बताया कि अक्षय को स्कूल से बहुत प्यार था. इस बीच अक्षय ने बोला कि मेरा मन ही नहीं करता था स्कूल छोड़ने का. साजिद बोले, ''ये स्कूल में मुझसे एक साल जूनियर थे. जब मैं निकला तो तीन साल जूनियर थे. इसके बाद मैं जब कॉलेज पहुंचा तो ये फिर भी स्कूल में थे. ये बात सुनते ही शो में मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

एक लड़की पर था बॉबी देओल का क्रश?

कपिल के शो में बॉबी देओल ने एक लड़की पर उनका क्रश था. उन्होंने कहा कि एक बार वे लाइब्रेरी में बैठे थे और और लड़की ने उनके पास आकर ब्लड डोनेशन कैंप में खूब दान करने के लिए आग्रह किया. उन्होंने सोचा कि ये उस लड़की से बात करने का अच्छा मौका है. हालांकि, जब वे ब्लड डोनेट करने के लिए गए तो नर्वस हो गए और उनका ब्लड प्रेशर बढ़ गया. इसकी वजह से ना तो वो खून दान कर पाए और ना ही लड़की से बात कर पाए.

बता दें कि अक्षय के अलावा चंकी पांडे, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े भी इस फिल्म का हिस्सा है. इसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है. इससे पहले फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी साजिद खान को दी गई थी लेकिन मीटू में मूवमेंट में उनका नाम आने के बाद उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया. हाउसफुल 4 को बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें