scorecardresearch
 

कपिल की टक्कर में फीका रहा कृष्णा का ड्रामा, क्या बंद होगा शो?

कपिल शर्मा के शो की गिरती टीआरपी देखते हुए चैनल कृष्णा अभिषेक और कुछ दूसरे कॉमेडियंस के साथ ड्रामा कंपनी लाया. लेकिन इसका हश्र तो और बुरा है...

कृष्णा अभ‍िषेक और कपिल शर्मा कृष्णा अभ‍िषेक और कपिल शर्मा

कपिल शर्मा के शो की कम टीआरपी को देखकर कयास लग रहे थे कि ये शो बंद हो जाएगा. लेकिन कॉमेडी पर ही दांव लगाते हुए चैनल उनके राइवल कॉमेडियंस के साथ एक शो और ले आया. ये है ड्रामा कंपनी जिसमें कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, सु्गंधा मिश्रा जैसे चेहरे नजर आ रहे हैं. मगर अफसोस टीआरपी इस शो को भी नहीं मिली और अब इसके बंद होने की खबर आ रही है.

नहीं आया मजा कृष्णा-सुदेश की कॉमेडी में

कृष्णा अभिषेक का शो द ड्रामा कंपनी बेहद कोशिश के बाद भी दर्शकों को हसाने में कामयाब होता नहीं दिख रहा है. शो में भले ही सितारों की भरमार हो लेकिन फॉर्मेट और पंच के लिहाज से ये कपिल शर्मा के शो के कहीं करीब भी नहीं बैठता है.

कभी कृष्णा और सुदेश की जोड़ी को देखकर लोगों की हंसी नहीं रुकती थी लेकिन अब ये बोर कर रही है. हालांकि शो में अलग-अलग जोनर के स्टार्स को बुलाकर कॉमिक एक्ट्स दिखाए जा रहे हैं लेकिन दर्शक इससे इंप्रेस्ड नहीं हैं.

'दादी' ने छोड़ दिया था कपिल शर्मा का शो, ऐसे हो सकती है वापसी

शो के मेकर्स भी खुश नहीं हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो के मेकर्स भी इसकी कम पॉपुलैरिटी से खुश नहीं हैं इसलिए कृष्णा अभिषेक को होस्ट की सीट से उतार दिया गया है. बहू हमारी रजनीकांत फेम टीवी एक्टर करण वी. ग्रोवर की भी हाल ही में बतौर होस्ट शो में एंट्री हुई है. बता दें कि इस शो में उनकी वाइफ का रोल कर चुकीं रिद्धिमा पंडित पहले ही द ड्रामा कंपनी का हिस्सा हैं.

ऐसे में कहा जा रहा है कि अगर कुछ और ऐपिसोड्स तक इसे दर्शक नहीं मिले तो द ड्रामा कंपनी शो ऑफ एयर हो सकता है.

सफल करियर के बावजूद डिप्रेशन में क्यों कपिल शर्मा? कहीं ये वजह तो नहीं

अली जा सकते हैं कपिल के शो में

वहीं हाल ही में द ड्रामा कंपनी में नजर आ रहे अली असगर के बयान से तो लगता है कि कहीं न कहीं वह कपिल के शो में वापस जाने का मन बना चुके हैं. अली ने कहा था कि द कपिल शर्मा शो में अपने किरदार को कम स्पेस मिलने की वजह से वह नाराज थे. सुनील के साथ कपिल की लड़ाई से पहले ही वह शो छोड़ने का मन बना चुके थे.

फिर से सेट पर बेहोश हुए कपिल

वैसे द ड्रामा कंपनी की कम TRP देखने के बाद अली की ओर ये स्टेटमेंट आई है. जो शायद कहीं न कहीं ये इशारा करती है कि द ड्रामा कंपनी के हाल अच्छे नहीं हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें