scorecardresearch
 

पुराने शो के विवाद ने खोली तेजस्वी की किस्मत, ऐसे मिली रोहित शेट्टी की फिल्म

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश एक मराठी फिल्म करने वाली हैं. इस फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि तेजस्वी को ये फिल्म कैसे मिली?

रोहित शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश रोहित शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश

खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में अनाउंस किया था कि वो एक मराठी फिल्म करने वाली हैं. इस फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस कर रहे हैं. तेजस्वी की इस अनाउंसमेंट के बाद से चर्चा गरम हो गई कि तेजस्वी को ये फिल्म रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के बाद मिली. अब तेजस्वी ने इसके पीछे के सच के बारे में बताया है.

कैसे मिली तेजस्वी को रोहित शेट्टी की फिल्म?

इकोनॉमिक टाइम्स से बातचीत में तेजस्वी ने कहा- 'ये सब तब हुआ जब पहरेदार पिया की अपने कंटेंट की वजह से टॉक ऑफ द टाउन बन गया था. कंटेंट खूब विवादों में रहा लेकिन लोगों को पसंद आया. लोगों ने पूछा, वो लड़की कौन है. मुझे कभी आलोचना का सामना नहीं करना पड़ा. फिल्म मुझे पहरेदार पिया की के बाद मिली. तो कुल मिलाकर उस हाइप ने मेरी मदद की. इसने मेरे लिए कई दरवाजे खोले.'

शहनाज गिल से कैसा प्यार करते हैं सिद्धार्थ शुक्ला? शेफाली जरीवाला ने बताया

आमिर खान ने पीएम केअर्स फंड में दी डोनेशन, लाल सिंह चड्ढा के वर्कर्स की करेंगे मदद

इसी के साथ तेजस्वी ने अपने शो की तुलना बैरिस्टर बाबू से की है. बता दें कि पहरेदार पिया की में भी चाइल्ड मैरिज दिखाई गई थी. तैजस्वी के कैरेक्टर की शादी 9 साल के बच्चे से हो जाती है. वहीं बैरिस्टर बाबू में भी वैसा ही कंटेंट है. जहां 8 साल की लड़की की शादी यंग लड़के से हो जाती है.

खतरों के खिलाड़ी की बात करें तो बता दें कि शो में तेजस्वी को काफी पसंद किया जा रहा है. तेजस्वी का चुलबुला अंदाज लोगों को भा रहा है. वहीं शो में तेजस्वी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें