scorecardresearch
 

करीना के भाई की शादी में डांस करेंगी तारा सुतारिया, बॉयफ्रेंड संग रिहर्सल पर पहुंचीं

पिछले कुछ दिनों से तारा सुतरिया को रणबीर कपूर के बांद्रा वाले घर के बाहर स्पॉट किया गया. इसके बाद ये चर्चा तेज हो गई कि तारा यहां क्यों पहुंची हैं.

तारा सुतारिया तारा सुतारिया

तारा सुतारिया और आदर जैन के अफेयर के चर्चे हर तरफ है. तारा का आदर संग घूमना-फिरना और उनके परिवार के साथ खास मौकों पर समय बिताना उन्हें लोगों की  नजरों में ला रहा है. कुछ समय पहले आदर जैन के भाई अरमान जैन के रोके में कपूर परिवार के साथ-साथ तारा सुतरिया भी पहुंची थीं. अब लगता है कि वे अरमान जैन की शादी में धमाकेदार परफॉरमेंस देने के लिए तैयार हैं.

पिछले कुछ दिनों से तारा सुतरिया को रणबीर कपूर के बांद्रा वाले घर के बाहर स्पॉट किया जा रहा है. तारा, आदर के भाई अरमान जैन के संगीत में परफॉर्म करने के लिए डांस रिहर्सल कर रही हैं.

खबर है कि तारा के साथ आलिया भट्ट और करण जौहर भी अरमान जैन के संगीत में परफॉर्म करने वाले हैं. ये सभी इन दिनों डांस रिहर्सल कर रहे हैं. इसके अलावा करिश्मा कपूर भी इस शादी में परफॉर्म कर सकती हैं.

View this post on Instagram

#tarasutaria with boyfriend #aadarjain snapped at #ranbirkapoor home as they came for dance rehearsals with choreographer @visshaalkanoi for #armanjain sangeet ceremony #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

गुरुदास मान के बेटे की हुई पूर्व मिस इंडिया से शादी, तस्वीरें वायरल

PHOTOS: कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन पत्नी रह चुकी हैं गुरदास मान की बहू

ऑफिसियल होने जा रहा है रिश्ता

बता दें कि अरमान जैन, करीना और करिश्मा के कजिन हैं. करीना कपूर की बुआ रीमा जैन के बड़े बेटे अरमान जैन ने अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा की सगाई जुलाई 2019 को हुई थी. ये दोनों काफी समय से रिश्ते में हैं. जल्द ही ये दोनों  शादी करने वाले हैं. इसी शादी में आदर जैन और तारा सुतारिया को ऑफिसियल साथ देखा जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें