scorecardresearch
 

इरफान खान के जाने से जो प्रोजेक्ट रहा अधूरा, उसे सुशांत करेंगे पूरा

फिल्म तुम्बाड के निर्देशक आनंद गांधी भी उन्हें अपनी आने वाली फिल्म के लिए साइन करना चाहते थे. आनंद, इरफान को ही दिमाग में रखकर अपनी अगली फिल्म की कहानी लिख रहे थे. लेकिन इरफान खान के जाने के बाद आनंद गांधी को बड़ा झटका लगा है.

सुशांत सिंह राजपूत और इरफान सुशांत सिंह राजपूत और इरफान

अपनी आंखों और बेहतरीन एक्टिंग के लिए दुनियाभर में मशहूर इरफान खान अब भले ही इस दुनिया में नहीं है, लेकिन जबतक वो रहे हमेशा निर्माताओं और निर्देशकों की पहली पसंद बनकर रहे. यही कारण था कि फिल्म तुम्बाड के निर्देशक आनंद गांधी भी उन्हें अपनी आने वाली फिल्म के लिए साइन करना चाहते थे.

आनंद, इरफान को ही दिमाग में रखकर अपनी अगली फिल्म की कहानी लिख रहे थे. ये कहानी कोरोना वायरस से मिलती जुलती थी और फिल्म की स्क्रिप्ट पर पिछले 5 साल से काम चल रहा था. लेकिन इरफान खान के देहांत से आनंद गांधी को बड़ा झटका लगा है.

इरफान के जाने के बाद अधूरा रह गया सपना

आनंद गांधी ने कहा, 'हम पहले महामारी का असली रूप फिल्म के जरिए बताने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन अब ये हमारे बीच ही है. अब मुझे लोगों को इसके बारे में समझाने की जरूरत नहीं है. इसीलिए हमें फिल्म की स्क्रिप्ट में फिर से कुछ बदलाव करने होंगे. अब हम दर्शकों को सीधा अगले स्तर पर ले जा सकते हैं और महामारी के बाद की जिंदगी के बारे में बता सकते हैं.'

सुशांत करेंगे काम?

आनंद ने अपने इस प्रोजेक्ट का शुरुआती तौर पर नाम इमरजेंसी रखा है. आनंद गांधी ने ये भी बताया कि इरफान खान के बाद अब वो इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट करने वाले हैं. इसके अलावा वो फिल्म में ऑस्ट्रेलियन एक्टर ह्यूगो वीविंग को भी कास्ट करना चाहते हैं.

निर्देशक के अनुसार, 'ये बेहद दुखद है कि इस कहानी को पूरा करने में मुझे इतना लंबा वक्त लग गया. मैं चाहता था कि इस फिल्म में इरफान खान हों. लेकिन अब जब वो हमारे बीच नहीं है तो ऐसे में सुशांत मेरे अच्छे दोस्त हैं. इसीलिए मुझे लगता है कि वो मेरे साथ जरुर काम करेंगे मैं जो भी बनाऊं. इसके अलावा मुझे कहानी में 4 एक्ट्रेसेस भी चाहिए, जो लीड रोल में होंगी.'

ट्रेनर के साथ सूर्य नमस्कार करती दिखीं करीना, थ्रोबैक वीडियो वायरल

शशि कपूर को 'टैक्सी' बुलाते थे उनके भाई राज कपूर, मजेदार है वजह

बता दें कि इरफान खान का निधन इसी साल 29 अप्रैल को कैंसर से लड़ते हुए हुआ था. इरफान खान ने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की भी कई फिल्मों में अभिनय किया था. उनकी फिल्म पीकू, अंग्रेजी मीडियम, पान सिंह तोमर, द लंचबॉक्स, तलवार, लाइफ ऑफ पाई, मुंबई मेरी जान, हिंदी मीडियम, मकबूल संग अन्य काफी चर्चित रहीं. इरफान अपनी दमदार एक्टिंग के लिए हमेशा याद किए जाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें