scorecardresearch
 

सुशांत ने कपड़े से बनाया फंदा, सुसाइड से पहले किसे किया आखिरी कॉल?

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बेडरूम में कपड़े से फांसी का फंदा बनाया था. पुलिस को सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. सुशांत ने आधी रात को आखिरी फोन कॉल एक एक्टर को किया था.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने बॉलीवुड गलियारों में हड़कंप मचा दिया है. एक्टर के निधन पर फैंस समेत सेलेब्स दुख जता रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की वजह अभी सामने नहीं आई है. अभी सुशांत के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

कपड़े से सुशांत ने बनाया था फंदा

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आई है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बेडरूम में कपड़े से फांसी का फंदा बनाया था. पुलिस को सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. सुशांत ने आधी रात को आखिरी फोन कॉल एक एक्टर को किया था. लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया था. इसलिए दोनों की आपस में बात नहीं हो पाई थी.

बांद्रा के घर में अकेले रहते थे सुशांत, पड़ोसियों के बयान ले रही है पुलिस

रविवार सुबह 10 बजे सुशांत ने जूस पिया और अपने कमरे में वापस चले गए थे. इसके बाद से सुशांत अपने कमरे से बाहर नहीं निकले थे. हाउस हेल्प और दोस्त ने दरवाजा खोलने की कोशिश की. लेकिन दरवाजा नहीं खुला. फिर हाउस स्टाफ ने लोकल चाबी बनाने वाले को बुलाया. जिसकी मदद से दरवाजा खोला गया. दरवाजा खोलने पर सुशांत का लटका हुआ पार्थिव शरीर देख नौकर ने पुलिस को फोन किया. दोस्त ने 108 पर कॉल किया था.

सुशांत की मौत पर बोले सोनू सूद- दिल टूट गया है भाई, मेरे पास शब्द नहीं हैं

सुशांत बांद्रा में ड्यूप्लेक्स फ्लैट में रहते थे. जहां नीचे एक बड़ा हॉल था और ऊपरी मंजिल पर 3 बेडरूम थे. फ्लैट में सुशांत के साथ 4 और लोग रहते थे. जिसमें दो कुक, एक हाउस हेल्प और एक आर्ट डिजाइनर शामिल हैं. जो कि उनका दोस्त भी था. पुलिस के मुताबिक, सुशांत 6 महीने से तनाव में थे. पुलिस ने सुशांत के फ्लैट से कुछ सामान भी बरामद किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें