scorecardresearch
 

सुशांत केस: शेखर सुमन ने की रिया की गिरफ्तारी की मांग, बोले- अब रिहा नहीं हो सकती

अब एक्टर शेखर सुमन ने एक बार फिर रिया के खिलाफ आवाज बुलंद की है. शेखर सोशल मीडिया पर लगातार रिया के खिलाफ मुहिम चला रहे हैं. शेखर सुमन ने एक ट्वीट कर रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग की है.

रिया चक्रवर्ती रिया चक्रवर्ती

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती का नाम काफी उछाला जा रहा है. केस के समीकरण कितनी बार भी क्यों ना बदले, लेकिन कनेक्शन रिया के साथ सामने आ रहा है. ऐसे में इस मामले में रिया की मुसीबत लगातार बढ़ रही है. अब एक्टर शेखर सुमन ने एक बार फिर रिया के खिलाफ आवाज बुलंद की है. शेखर सोशल मीडिया पर लगातार रिया के खिलाफ मुहिम चला रहे हैं.

रिया गिरफ्तार होनी चाहिए- शेखर सुमन

शेखर सुमन ने एक ट्वीट कर रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग की है. वो ट्वीट कर लिखते हैं- रिया अब रिहा नहीं हो सकती. उन्होंने #ArrestRheaChakraborty हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है. अब मालूम हो कि ये पहली बार नहीं है जब शेखर सुमन ने सुशांत मामले में सक्रियता दिखाई हो. जब एक्टर के केस में सीबीआई जांच की मांग हो रही थी, तब शेखर सुमन भी लगातार प्रशासन पर दवाब बना रहे थे. केस में सीबीआई जांच के लिए उन्होंने मुंबई से पटना तक का सफर भी तय किया था. शेखर ने बिहार सीएम नीतीश कुमार से भी मुलाकात की थी.

ईडी की रिया से पूछताछ

अब शेखर सुमन इतने से संतुष्ट नहीं है. जब से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कुछ सबूत मिलने शुरू हुए हैं, वो लगातार एक्ट्रेस पर निशाना साध रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर रिया की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. इस मुहिम के पक्ष में शेखर सुमन अहम रोल निभा रहे हैं. सुशांत केस में इस समय सीबीआई भी जांच कर रही है और ईडी की भी पूछताछ जारी है. ईडी ने तो रिया और उनके भाई से पूछताछ कर भी ली है. ऐसे में पूरा केस रिया के इर्द-गिर्द घूम रहा है.

SC ने पिता की प्रॉपर्टी में बेटी को बताया समान हकदार, फरहान अख्तर ने जाहिर की खुशी

सुशांत केस पर बने अश्लील भोजपुरी गाने, नाराज गायक बोले एक्शन लेना जरूरी

इस समय सभी की निगाहे सुप्रीम कोर्ट पर लगी हुई हैं. रिया चक्रवर्ती ने मांग की है सुशांत केस की जांच को पटना से मुबंई शिफ्ट किया जाए. वहीं महाराष्ट्र सरकार ने इस मामले में सीबीआई जांच को गलत बताया है. दोनों ही दलीलों पर कोर्ट का भी फैसला आना है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें