scorecardresearch
 

नंदीश संधू ने सुशांत की मौत को कहा था सुसाइड, अब ले रहे शब्द वापस

एक्टर नंदीश सिंह संधू जिन्होंने पहले सुशांत की मौत की वजह को सुसाइड कहा था, अब उन्होंने भी अपने शब्द वापस ले लिए हैं, सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर नंदीश ने इस बात को स्वीकार किया है.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा हो गया है. मुंबई पुलिस ने अपनी कार्रवाई के कुछ घंटो में ही इसे सुसाइड का मामला बता दिया था. एक्टर की मेडिकल रिपोर्ट भी उसी तरफ इशारा कर रही थी. लेकिन जब से सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है, इस मामले के समीकरण पूरी तरह बदल गए हैं.

पहले माना सुसाइड अब लिए शब्द वापस

एक्टर नंदीश सिंह संधू जिन्होंने पहले सुशांत की मौत की वजह को सुसाइड कहा था, अब उन्होंने भी अपने शब्द वापस ले लिए हैं, सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर नंदीश ने इस बात को स्वीकार किया है कि सुशांत ने शायद सुसाइड नहीं किया है. वो लिखते हैं- 14 जून को मैंने एक पोस्ट किया था, उस में सुशांत की मौत की वजह मैंने सुसाइड मानी थी. लेकिन वो धारणा मेरी उन खबरों को देख बनी तो जो उस समय चल रही थीं. लेकिन अब मैं अपने शब्द वापस लेता हूं. इस केस में काफी कुछ ऐसा है जो नहीं पता है, सच्चाई सामने आनी चाहिए.

अब मालूम हो कि 14 जून को सुशांत की मौत के बाद नंदीश ने एक इमोशनल पोस्ट लिखी थी. उन्होंने सवाल खड़े किए थे कि आखिर सुशांत क्यों कमजोर पड़ गए, क्यों उन्होंने इतना बड़ा कदम उठा लिया. लेकिन अब जब मामला उलझता दिख रहा है, तब नंदीश ने भी इसे सुसाइड मानने से इनकार कर दिया है. वे भी अब इस केस में न्याय चाहते हैं. नंदीश से पहले सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी ये मानने से इनकार कर दिया था कि सुशांत जैसा जिंदादिल इंसान सुसाइड कर सकता है. ऐसे में मामले की जांच अब दोनों मुंबई और बिहार पुलिस कर रही है.

29 जून का वर्क प्लान तैयार करके बैठे थे सुशांत सिंह राजपूत, बहन ने शेयर की लिस्ट

कार्तिक ने शेयर किया 'दिल बेचारा' का फेवरेट सीन, कहा दूसरी बार देख रहा हूं

अगर एक्टर नंदीश सिंह संधू की बात करें तो पिछली बार उन्हें फिल्म सुपर 30 में देखा गया था. वे फिल्म में ऋतिक के भाई के रोल में नजर आए थे. फिल्म में उनके काम को सभी ने पसंद किया था. फिल्म ने भी सभी का दिल जीता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें