scorecardresearch
 

सुशांत केस: क्या ED की जांच में सहयोग करेगी मुंबई पुलिस? सामने आई अहम चिट्ठी

लेकिन इस बीच ऐसी भी खबरें सामने आईं कि मुंबई पुलिस ईडी का सहयोग नहीं कर रही है. अब मुंबई पुलिस ने ईडी को लिखित जवाब दिया है. उन्होंने ईडी से ही पूछा है कि उन्हें किन लोगों के बयान की जरूरत है.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में ईडी की जांच में तेजी आई है. ईडी ने बीते कुछ दिनों में कई बड़े लोगों के बयान दर्ज किए हैं. लेकिन इस बीच ऐसी भी खबरें सामने आईं कि मुंबई पुलिस ईडी का सहयोग नहीं कर रही है. बताया गया था कि ईडी ने मुंबई पुलिस से सुशांत के मोबाइल फोन के रिकॉर्ड मांगे थे . इस सिलसिले में चिट्ठी भी लिखी गई थी, लेकिन मुंबई पुलिस की तरफ से कोई जवाब नहीं आया.

क्या ED का सहयोग नहीं कर रही मुंबई पुलिस?

अब मुंबई पुलिस ने ईडी को लिखित जवाब दिया है. उन्होंने ईडी से ही पूछा है कि उन्हें किन लोगों के बयान की जरूरत है. मुंबई पुलिस दावा कर रही है कि वो हर उस शख्स के बयान ईडी को दे देगी जिसकी उन्हें जांच में जरूरत है. अब मुंबई पुलिस सहयोग की बात कर तो रही है लेकिन ईडी कुछ और ही कहानी बयां कर रही है. ईडी ने इस बात पर नाराजगी व्यक्त की है कि सुशांत मामले में मुंबई पुलिस की तरफ से ज्यादा सहयोग नहीं दिया गया है.

दरअसल ईडी ने जब रिया से पूछताछ की थी, तब सुशांत को लेकर कुछ ऐसी बाते भी पता चली थीं, जिसके आधार पर ईडी एक्टर का फोन खंगालना चाहती थी. इस सिलसिले में मुंबई पुलिस से सुशांत के फोन रिकॉर्ड मांगे गए थे, लेकिन मुंबई पुलिस ने ऐसा नहीं किया. इस विवाद पर मुंबई पुलिस का अभी तक स्पष्टीकरण नहीं आया है. ऐसे में कई लोगों का गुस्सा मुंबई पुलिस पर फूट रहा है. पहले से ही इस केस की वजह से किरकिरी झेल रही मुंबई पुलिस के लिए ईडी का सहयोग ना करना बड़ी मुसीबत बन सकता है.

सुशांत का फोन जांचने के लिए ED ने मुंबई पुलिस को 4 बार लिखी चिट्ठी, नहीं मिला जवाब

पर्दे के पीछे गुंजन सक्सेना के लिए ऐसे की थी जाह्रवी कपूर ने तैयारी, फोटोज वायरल

बिहार बनाम मुंबई पुलिस

वैसे इससे पहले बिहार पुलिस ने भी मुंबई पुलिस पर ऐसा ही आरोप लगाया था. उस समय जब बिहार पुलिस सुशांत केस में जांच कर रही थी, तब मुंबई पुलिस ने उन्हें ज्यादा सपोर्ट नहीं किया. इसके बजाय बिहार के IPS अधिकारी तक को क्वारंटीन कर दिया गया था. ऐसे में लंबे समय तक बिहार बनाम मुंबई पुलिस का खेल देखने को मिला था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें