scorecardresearch
 

सुशांत केस की हो CBI जांच, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की अपील

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए सुशांत केस में न्याय के लिए गुहार लगाई है. उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की पैरवी की है.वो कह रही हैं कि ये सच जानने का सभी को अधिकार है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ था.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर किसी को इस समय कोर्ट के फैसले का इंतजार है. गुरुवार को ये साफ हो जाएगा कि इस मामले में सीबीआई को जांच करने का मौका मिलता है या नहीं. लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक्टर को न्याय दिलवाने के लिए अलग ही मुहिम चलाई जा रही है. इसी कड़ी में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो शेयर किया है.

सुशांत के पक्ष में अंकिता लोखंडे का वीडियो

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए सुशांत केस में न्याय के लिए गुहार लगाई है. उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की पैरवी की है.वो कह रही हैं कि ये सच जानने का सभी को अधिकार है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ था. उन्होंने हैशटैग #CBIforSSR का भी इस्तेमाल किया है. अब इससे पहले भी अंकिता ने इस मामले में सुशांत के परिवार का काफी सहयोग किया है. जब पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी, उस वक्त भी अंकिता ने ना सिर्फ उनके परिवार का समर्थन किया था बल्कि डंके की चोट पर कहा था कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता.

सुशांत केसः संजय राउत पर बीजेपी का तंज, अब आप शांत रहें CBI न्याय करेगी

सुशांत केस: करणी सेना ने संजय राउत के खिलाफ दर्ज की शिकायत

महाराष्ट्र सरकार कर रही सीबीआई जांच का विरोध

वैसे अंकिता लोखंडे के अलावा और भी कई ऐसे सेलेब्स हैं जो #CBIforSSR के जरिए सुशांत मामले में न्याय की गुहार लगा रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग की है. अब वैसे तो कई लोग इस मामले की सीबीआई जांच चाह रहे हैं, केंद्र सरकार ने भी ये सिफारिश मान ली है, लेकिन फिर भी महाराष्ट्र सरकार इससे सहमत नजर नहीं आ रही है. संजय राउत से लेकर कई दूसरे नेता कई मौकों पर इस मांग के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर चुके हैं. वे मुंबई पुलिस की जांच से संतुष्ट नजर आ रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें