scorecardresearch
 

साउथ कोरिया एक्टर-सिंगर योहान का महज 28 साल की उम्र में निधन

के-पॉप बैंड के सितारे और एक्टर किम जंग-ह्वान उर्फ योहान की मौत हो गई है. उनकी उम्र महज 28 साल थी. अभी तक उनकी मौत के कारणों का पता नहीं लग पाया है.

योहान सोर्स इंस्टाग्राम योहान सोर्स इंस्टाग्राम

साउथ कोरिया के-पॉप बैंड के सितारे और एक्टर किम जंग-ह्वान उर्फ योहान की मौत हो गई है. उनकी उम्र महज 28 साल थी. अभी तक उनकी मौत के कारणों का पता नहीं लग पाया है. कोरिया टाइम्स के मुताबिक, केजे म्यूजिक एंटरटेन्मेन्ट ने एक स्टेटमेंट जारी किया है और कहा है कि योहान का निधन 16 जून को हुआ है

योहान का अंतिम संस्कार सियोल के योनसाई फ्युनेरल हॉल में होगा. गौरतलब है कि योहान पहले NOM बैंज का हिस्सा थे. जब ये बैंड टूट गया तो योहान ने साल 2017 में टीएसटी को जॉइन किया था. उनका लास्ट सिंगल जनवरी में रिलीज हुआ था जिसका नाम था काउंट डाउन.

View this post on Instagram

😊

A post shared by 김요한 (@yohanee0416) on

दक्षिण कोरिया की पॉप स्टार सुली की भी हुई थी कुछ समय पहले मौत

इससे पहले दक्षिण कोरिया की ही पॉप स्टार सुली अपने घर में मृत पाई गईं थी. 25 साल की सुली बैंड एफ (एक्स) की सदस्य रह चुकी थीं. उनका असली नाम चोई जिन-री है. उसके इंस्टाग्राम पर 50 लाख फॉलोअर्स थे. अपने एक्टिंग करियर में ध्यान लगाने के लिए उन्होंने 2015 में बैंड छोड़ दिया था. रिपोर्ट के मुताबिक, सुली पैनिक डिसऑर्डर से जूझ रही थी और हाल ही में एक रियलिटी शो में इस बारे में बात की थी.

सुली ने कहा था- मेरे करीबी लोगों ने भी मुझे छोड़ दिया था. मैं उनसे आहत थी और महसूस किया कि कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं है जो मुझे समझता है, सभी ने मुझे अलग कर दिया. गौरतलब है कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से भी फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी हैरत में हैं और कई लोगों को अब भी यकीन नहीं हो पा रहा है कि सुशांत ने सुसाइड क्यों किया वही कई लोग एक्टर की मौत के बाद मेंटल हेल्थ पर बात करने लगे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें