scorecardresearch
 

दो कोरियाई स्टार्स के सुसाइड के बाद अब इस एक्टर की भी हुई मौत

साउथ कोरिया में पिछले कुछ समय से कई आर्टिस्ट्स के सुसाइड की खबरें आईं है. कुछ समय पहले कोरियन पॉप स्टार सुली ने सुसाइड किया था. इसके 6 हफ्तों बाद एक और आर्टिस्ट Goo Hara की भी अपने अपार्टमेंट में लाश मिली थीं और अब कोरिया के कई ड्रामा शो में नजर आ चुके एक्टर की मौत की खबरें सामने आ रही हैं.

Cha In Ha सोर्स इंस्टाग्राम Cha In Ha सोर्स इंस्टाग्राम

साउथ कोरिया में पिछले कुछ समय से कई आर्टिस्ट्स के सुसाइड की खबरें आईं है. कुछ समय पहले कोरियन पॉप स्टार सुली ने सुसाइड किया था. इसके 6 हफ्तों बाद एक और आर्टिस्ट Goo Hara की भी अपने अपार्टमेंट में लाश मिली थीं. साउथ कोरिया के कुछ आर्टिस्ट्स इसके अलावा अपने खराब मानसिक स्वास्थ्य के बारे में भी बात कर चुके हैं और परफॉर्मेंस प्रेशर पर राय दे चुके हैं. अब ऐसी ही एक त्रासदी भरी खबर सामने आई है.

कोरिया के कई ड्रामा शो में नजर आ चुके कोरियाई एक्टर Cha In Ha की असामयिक मौत से उनके फैंस काफी दुखी हैं. दक्षिण कोरिया के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को इस खबर को अनाउंस किया है. कोरियन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर की मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है. इस एक्टर की आधिकारिक एजेंसी के Fantagio ने एक आधिकारिक स्टेटमेंट प्रेस को जारी किया है.

इस बयान में लिखा था -  '3 दिसंबर को एक्टर Cha In Ha ने हमारा साथ छोड़ दिया है. Cha In Ha के प्रति अपने प्यार को बरकरार रखने के लिए शुक्रिया. हम इस त्रासदी भरी घटना को सुनाकर काफी दुखी हैं. हम इस घटना से उबरने की कोशिश कर रहे हैं और हमें अब तक इस घटना पर विश्वास नहीं हो रहा है. हम गुजारिश करते हैं कि इस खबर को लेकर कोई अफवाहें ना फैलाई जाए और पहले से ही त्रासदी से गुजर रही एक्टर की फैमिली के लिए और मुश्किलें ना बढ़ाएं. एक्टर के परिवार के अनुसार उनका अंतिम संस्कार प्राइवेट तरीके से होगा. हम उनके जाने से बेहद दुखी हैं.'

कई प्रोजेक्ट्स में कर चुके थे काम

Cha In Ha का जन्म 1992 में हुआ था और उन्होंने साल 2017 में कोरियन एंटरटेन्मेन्ट इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी. वे शॉर्ट फिल्म यू, डीप इन्साइड ऑफ मी में नजर आए थे. इसके अलावा उन्होंने द बैंकर, क्लीन विद पैशन फॉर नाउ, आर यू ह्युमन टू, वर्क ऑफ लव, आयडल फीवर जैसे प्रोजेक्ट्स में भी काम किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें