scorecardresearch
 

इंडियन आयडल में अनु मलिक की वापसी, सोना ने कहा - 'चूहा गटर में आया वापस'

सोना ने ट्वीट करते हुए कहा -  सोनी टीवी द्वारा अनु मलिक को दोबारा अपने शो पर बुला लेना उन लोगों के मुंह पर थप्पड़ है जो भारत में अपने बच्चों के लिए एक बेहतर और सुरक्षित भविष्य चाहते हैं

सोना मोहापात्रा और अनु मलिक सोना मोहापात्रा और अनु मलिक

मी टू मूवमेंट में बॉलीवुड और एंटरटेनमेन्ट इंडस्ट्री में कई नामी गिरामी चेहरों पर आरोप लगे थे लेकिन एक साल बाद कुछ सितारों की वापसी हो रही है जिसमें सबसे प्रमुख अनु मलिक कहे जा सकते हैं. अनु को पिछले सीजन में मीटू मूवमेंट में आरोप लगने के बाद निकाल दिया गया था. सिंगर सोना मोहपात्रा और श्वेता पंडित ने साल 2018 में #MeToo मूवमेंट के तहत अनु मलिक पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. हालांकि एक साल के भीतर ही उनकी इस शो में वापसी हो रही है.

इस घटना पर सोना मोहपात्रा काफी गुस्से में हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा -  सोनी टीवी द्वारा अनु मलिक को दोबारा अपने शो पर बुला लेना उन लोगों के मुंह पर थप्पड़ है जो भारत में अपने बच्चों के लिए एक बेहतर और सुरक्षित भविष्य चाहते हैं. उन्होंने हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए कहा कि चूहा गटर में वापस आ चुका है.

सोना के अलावा श्वेता नाम की सिंगर ने भी अनु पर आरोप लगाए थे. श्वेता ने कहा था कि जब वे केवल 15 साल की थीं तो अनु मलिक ने उनसे किस मांगा था जिसके बदले में अनु श्वेता को एक गाना देना चाहते थे. इसके अलावा अलीशा चिनॉय भी अनु मलिक के खिलाफ केस लड़ चुकी हैं और वे कह चुकी हैं कि अनु मलिक के खिलाफ कही जा रही बातें सच हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में आमिर खान ने भी सुभाष कपूर के साथ फिल्म मोगुल में काम करने की हामी भरी है. सुभाष कपूर का नाम भी मीटू के आरोपों में आ चुका है. आमिर खान ने कहा था कि एक शख्स पर अभी तक कोर्ट का फैसला नहीं आया है और मैंने उसके साथ सिर्फ शक के आधार पर काम करने से मना किया है कि उन पर आरोप लगे हैं. आमिर ने कहा कि वे इस बात को लेकर ठीक से सो नहीं पा रहे थे.  

बता दें कि अनु मलिक ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इस शूट पर उनके साथ नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी भी थे. गौरतलब है कि शो से जुड़े सूत्र ने मिड डे को बताया था, 'इंडियन आइडल के मेकर्स और चैनल ने अनु मलिक को बतौर जज वापस लाने का फैसला किया है, क्योंकि अनु मलिक की शेर और शायरी से ही इंडियन आइडल की पहचान है. उन्होंने साल 2004 में शुरू हुए इस शो के हर सीजन को जज किया है.' हालांकि अभी तक अनु मलिक ने इंडियन आइडल में अपनी वापसी को लेकर कोई बातचीत नहीं की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें