scorecardresearch
 

भारत की धीमी कमाई पर सोना ने कसा व्यंग्य, सलमान को बताया पेपर टाइगर

सलमान खान पर सोना मोहापात्रा ने हमला बोला है और कहा कि सलमान खान पेपर टाइगर हैं.

सोना मोहापात्रा और सलमान खान सोना मोहापात्रा और सलमान खान

सलमान खान की फिल्म भारत ने अच्छी शुरूआत की है लेकिन अपनी रफ्तार बरकरार रखने में ये फिल्म नाकाम रही है. भारत के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ये फिल्म 10 दिनों में 182 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. अपनी रिलीज़ के साथ ही सलमान खान के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म साबित हुई थी लेकिन फिल्म ने इसके बाद सलमान खान की फिल्मों से अलग धीमी रफ्तार से कमाई की है और ये फिल्म अब तक दो सौ करोड़ का बिजनेस नहीं कर पाई है. सिंगर सोना मोहपात्रा ने फिल्म की इसी धीमी रफ्तार पर व्यंग्य कसा है.  

सोना ने ट्वीट करते हुए कहा - सवाल : आप उस फिल्मी सुपरस्टार को क्या कहेंगे जो एक हफ्ते में संतोषजनक कलेक्शन नहीं ला पाएं हैं जबकि उनकी फिल्म की हर जगह हाइप थी, हर तरफ प्रमोशन्स हुआ था.  जवाब - पेपर टाइगर. डियर भारत, कृप्या ऐसे पेपर टाइगर्स की पूजा करना बंद कर दीजिए. चलिए बेहतर बनते हैं और बेहतर ढूंढते हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले भी सोना मोहपात्रा ने सलमान पर निशाना साधा था. सलमान के लगातार प्रियंका चोपड़ा पर व्यंग्य कसने के चलते सोना ने उनकी आलोचना की थी. कई लोगों ने भी सोशल मीडिया पर सोना मोहपात्रा को सपोर्ट करते हुए सलमान के बिहेवियर को गलत बताया था. 

फिल्म भारत देश में 4700 और ओवरसीज में 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. भारत, साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी हिंदी फिल्म बन गई है. पहले नंबर पर अभी भी विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक है. सलमान खान की फिल्म भारत ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन 42.3 करोड़ से अधिक कमाए थे. इस फिल्म के साथ ही सलमान ने अपनी फिल्म प्रेम रतन धन पायो का रिकॉर्ड तोड़ दिया था. इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन लगभग 40 करोड़ की कमाई की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें