scorecardresearch
 

Bigg Boss 13: शेफाली ने पारस-अकांक्षा के रिश्ते को बताया जहरीला, दी ब्रेकअप की सलाह

Bigg Boss 13 शेफाली जरीवाला ने पारस छाबड़ा और अकांक्षा पुरी के रिश्ते पर कमेंट करते हुए इसे टॉक्सिक बताया. शेफाली के अनुसार ऐसा रिलेशनशिप ना ही पारस के लिए सही है और ना ही अकांक्षा के लिए.

Bigg Boss 13 अकांक्षा पुरी-पारस छाबड़ा Bigg Boss 13 अकांक्षा पुरी-पारस छाबड़ा

बिग बॉस में आने के बाद से पारस छाबड़ा का अकांक्षा पुरी संग रिलेशनशिप चर्चा में आ गया है. दोनों का रिश्ता उतार-चढ़ाव से गुजर रहा है. जहां अकांक्षा पुरी बाहर पारस को सपोर्ट कर रही हैं. वहीं घर के अंदर पारस अकांक्षा को बार-बार अपनी बातों से नीचा दिखा रहे हैं. बीते एपिसोड में भी पारस ने ऐसा ही किया. उनकी बातों को सुनने के बाद शेफाली जरीवाला ने दोनों के रिश्ते को जहरीला बताया है.

दरअसल, पारस थोड़ा परेशान और चुप थे. शेफाली जरीवाला को अपसेट होने की वजह बताते हुए पारस छाबड़ा ने कहा कि वीकेंड का वार में जो भी बातें हुईं उसे लेकर वो परेशान हैं. इसके बाद पारस ने अकांक्षा संग अपने रिश्ते के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि अगर अकांक्षा मेरे लिए कुछ भी कर रही है तो ये बातें कैसे बाहर आईं. जरूर बाहर कुछ गड़बड़ हुआ है.

श्वेता के पास नहीं बिग बॉस देखने का टाइम, रह चुकी हैं शो की विनर

View this post on Instagram

I am gonna make the rest of my life ...best of my life !! Hair by @hairstylistpoojagupta make up by @pradeeppandey_makeupart #goodmorning #morningpost #morningmotivation #goodthought #quotes #indian #saree #shoot #lookbook #insta #instagood #moodygrams #love #beyou #loveyourself #newyear #2020 #happypeople #beingfit #888 #8 #beautiful #beingme #akankshapuri

A post shared by Akanksha Puri🧚‍♀️ (@akanksha8000) on

शेफाली ने पारस को दी ब्रेकअप की सलाह

पारस ने कहा- ''मैं काफी समय से अकांक्षा से ब्रेकअप करना चाह रहा हूं. लेकिन मुझे हर बार इमोशनल ब्लैकमेल किया जाता है. मैंने बिग बॉस में आने से पहले भी ब्रेकअप करना चाहा था. लेकिन तब मेरी मां ने कहा कि किसी को नाराज करके मत जा. जब भी ब्रेकअप के लिए कहता हूं हर बार यही ताना मारा जाता है कि अब तो बिग बॉस में आ गया है, फेम मिल गया है.''

कैप्टेंसी टास्क में विशाल को मिली सजा पर आई संभावना सेठ की प्रतिक्रिया, उठाए ये सवाल

पारस ने ये भी बताया कि अकांक्षा ने उन्हें टैटू बनाने के लिए फोर्स किया था. पारस की इन सभी बातों को सुनने के बाद शेफाली जरीवाला ने उन्हें इस रिश्ते को जल्द से जल्द खत्म करने की सलाह दी. साथ ही शेफाली जरीवाला ने पारस और अकांक्षा के रिलेशनशिप पर कमेंट करते हुए इसे टॉक्सिक बताया. शेफाली के अनुसार ऐसा रिलेशनशिप ना ही पारस के लिए सही है और ना ही अकांक्षा के लिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें