scorecardresearch
 

PAK एक्टर को नहीं पसंद 'द लॉयन किंग' में शाहरुख की डबिंग, मजाक उड़ाने पर ट्रोल

शाहरुख खान ने फिल्म द लॉयन किंग के हिंदी वर्जन के लिए डब किया है. किंग खान ने मुफासा (फादर लॉयन) को आवाज दी है. वहीं उनके बेटे आर्यन खान ने सिंबा (बेबी लॉयन) को आवाज दी है. शाहरुख-आर्यन की डबिंग लोगों को खूब पसंद आई.

शाहरुख खान (Image Source: YouTube) शाहरुख खान (Image Source: YouTube)

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने डिजनी एनिमेशन्स की फिल्म 'द लॉयन किंग' के हिंदी वर्जन के लिए डब किया है. किंग खान ने मुफासा (फादर लॉयन) को आवाज दी है. वहीं उनके बेटे आर्यन खान ने सिंबा (बेबी लॉयन) को आवाज दी है. शाहरुख-आर्यन के इस प्रोजेक्ट ने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है. पिछले दिनों फिल्म के टीजर रिलीज किए गए, शाहरुख-आर्यन की डबिंग लोगों को खूब पसंद आई.

लेकिन पाकिस्तानी एक्टर शान शाहिद को शाहरुख खान की मुफासा के करेक्टर के लिए की गई डबिंग पसंद नहीं आई. पाकिस्तानी एक्टर ने ट्वीट कर लिखा- ''प्लीज हिंदी डब कर इस आइकॉनिक फिल्म को ना खराब करें...शाहरुख खान के वॉइस ओवर में कोई अंतर नहीं है. ये बिल्कुल वैसा ही है जैसा वो अपनी फिल्मों के लिए करते हैं. कम से कम लॉयन्स डब के लिए उन्हें अपने वॉयस एक्सप्रेशन को बदलना चाहिए था.''

हालांकि द लॉयन किंग के जिस प्रोमो को पाकिस्तानी एक्टर शाहरुख खान की आवाज समझ कर ट्रोल कर रहे हैं वो असल में शाहरुख की आवाज है ही नहीं. ये प्रोमो तो उनके बेटे आर्यन खान का है, जो सिम्बा के करेक्टर को अपनी आवाज दे रहे हैं. पाकिस्तानी एक्टर का ये ट्वीट जितनी तेजी से वायरल हुआ उतनी ही तीखी प्रतिक्रियाएं फैंस की आने लगीं. शान शाहिद को किंग खान के फैंस ने खूब ट्रोल किया और खरी-खोटी सुनाई.

एक यूजर ने लिखा- सर पहले तो ये शाहरुख खान की आवाज नहीं है. दूसरी बात कोई आप को फोर्स नहीं कर रहा कि आप द लॉयन किंग का हिंदी वर्जन देखे. दूसरे एक यूजर ने लिखा- आप शाहरुख के बारे में क्या जानते हैं? चुप रहे और उनकी सफलता से जले. आपको क्यों जलन हो रही है. क्योंकि आपको हॉलीवुड में कोई चांस नहीं मिला.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें