scorecardresearch
 

60 साल के संजय दत्त ने इस एक्ट्रेस को बताया 309 नंबर वाली गर्लफ्रेंड, जानें क्या है पूरा वाकया

फिल्म की स्टारकास्ट जोर-शोर से प्रमोशन में लगी हुई है. फिल्म की स्टारकास्ट द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाली है. शो में इस बार जबरदस्त फन देखने को मिलेगा.

कृति सेनन और संजय दत्त कृति सेनन और संजय दत्त

अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त फिल्म पानीपत में नजर आने वाले हैं. फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फैंस फिल्म का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की स्टारकास्ट जोर-शोर से प्रमोशन में लगी हुई है. फिल्म की स्टारकास्ट द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाली है. शो में इस बार जबरदस्त फन देखने को मिलेगा.

शो के दौरान संजय दत्त अपनी जिंदगी के डार्क हिस्से के बारे में बात करेंगे. वो अपने जेल जाने के दौरान वाले स्ट्रगल के बारे में बताएंगे. इसी के साथ संजय दर्शकों को खूब हंसाएंगे भी. शो में कपिल संजय से उनकी 308 गर्लफ्रेंड के बारे में बात करेंगे. इस पर संजय दत्त काफी मजाकिया अंदाज में जवाब देंगे.

कृति को 309 वीं गर्लफ्रेंड बनाएंगे संजय?

शो में संजय कहते है अभी भी अपनी गर्लफ्रेंड्स के नंबर पर काउंट रखते हैं. क्योंकि उनका मानना है कि उनकी जर्नी अभी खत्म नहीं हुई है. पानीपत की को-स्टार कृति सेनन के बारे में बात करते हुए संजय ने कहा कि वो उनसे काफी इंप्रेस हैं. और कृति 309 वीं गर्लफ्रेंड बन सकती हैं. उनका ये जवाब सुन सभी हंसने लगते हैं.

फिल्म की बात करें तो बता दें कि मूवी में संजय दत्त, कृति सेनन, संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म पानीपत को आशुतोष गोवारिकर ने बनाया है. आशुतोष की फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है. पानीपत का बजट 70 करोड़ होने का अनुमान है. सुपर सिनेमा की रिपोर्ट के अनुसार, अर्जुन कपूर की ये पीरियड ड्रामा पहले दिन 8 करोड़ का कारोबार कर सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें