scorecardresearch
 

बहन अर्पिता को सलमान देने वाले हैं एक वेडिंग गिफ्ट

इन दिनों हर जगह सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान की शादी चर्चा में है. 18 नवंबर को हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में खान परिवार ने इस शादी का आयोजन किया है.

X
सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के साथ
सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के साथ

इन दिनों हर जगह सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान की शादी चर्चा में है. 18 नवंबर को हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में खान परिवार ने इस शादी का आयोजन किया है. गेस्ट की लिस्ट तैयार है, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर खान परिवार के खास दोस्त शामिल हैं. लेकिन इसके साथ ही चर्चा इस बात की भी है कि भाई सलमान अपनी बहन को शादी पर क्या तोहफा देने वाले हैं.

खबरों के मुताबिक, सलमान खान ने शादी के आयोजन के लिए हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस को एक हफ्ते के लिए तीन करोड़ रुपये में बुक किया है. बीते दिनों सलमान दिल्ली में फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग करने आए तो समय मिलते ही पीएम मोदी से मिलने उनके आवास पहुंचे. सलमान ने नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें शादी का आने न्योता दिया. बताया जाता है कि प्रधानमंत्री ने सलमान का न्योता कबूल भी कर लिया है, वहीं तैयारियों और जिम्मेदारियों से इतर अब चर्चा इस बात की है कि 'दबंग खान' अपनी बहन को शादी पर क्या गिफ्ट देने वाले हैं.

बताया जाता है कि सलमान ने अर्पिता के लिए मुंबई के पॉश इलाके में एक थ्री बेडरूम फ्लैट खरीदा है और यही सलमान का नवदंपति को तोहफा होगा. खासबात यह है कि इस फ्लैट की साज-सज्जा का काम उसी इंटीरियर डिजाइनर को दिया गया है, जिसने सलमान के घर यानी गैलेक्सी अपार्टमेंट के फ्लैट्स को डिजाइन किया है. इसके पीछे सीधा सा तर्क यह है कि सलमान अपनी बहन को शादी के बाद भी घर जैसा माहौल देना चाहते हैं.

अर्पिता की शादी दिल्ली के आयुष शर्मा से हो रही है. आयुष खुद एक मॉडल हैं और एक्टर बनने की ख्वाहिश रखते हैं. वह हिमाचल प्रदेश के मंत्री और कांग्रेस नेता अनिल शर्मा के बेटे हैं. आयुष के दादा सुखराम शर्मा प्रदेश के कद्दावर नेता माने जाते हैं. उन्होंने अपने राजनीतिक करियर में सात बार विधानसभा चुनाव और तीन बार लोकसभा चुनाव जीता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें