scorecardresearch
 

बैडमिंटन कोर्ट से सायना नेहवाल बनीं श्रद्धा कपूर का First Look जारी

श्रद्धा कपूर जल्द ही सायना नेहवाल की बायोपिक फिल्म में लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है.

श्रद्धा कपूर सायना नेहवाल के किरदार में श्रद्धा कपूर सायना नेहवाल के किरदार में

भूषण कुमार के प्रोडक्शन और अमोल गुप्ते के निर्देशन में बन रही सायना नेहवाल की बायोपिक फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर ने बैडमिंटन की जमकर प्रैक्टिस की है. श्रद्धा ने बताया, "इस बायोपिक की तैयारी में अब तक मैं 40 बैडमिंटन क्लासेस ले चुकी हूं. यह बहुत मुश्किल खेल है लेकिन मैं इसे इंजॉय कर रही हूं. किसी स्पोर्ट्समैन की जिंदगी में झांकना एक अदभुद अनुभव होता है. सायना की कहानी अपने आप में काफी दिलचस्प है. जो उसने खोया, उसे लगी चोटें और उसकी जीत तक सब कुछ."

तनुश्री दत्ता विवाद के बाद शूटिंग सेट से नदारद हैं नाना पाटेकर

श्रद्धा ने कहा, "मैं उसे लगी चोटों से खुद को रिलेट कर सकती हूं, लेकिन बावजूद इन सारी चीजों के उसने अपना फोकस कभी नहीं खोया और यही सबसे ज्यादा प्रेरित करने वाली चीज है." बता दें कि सायना ने इस फिल्म की तैयारी के लिए महीनों तक सुबह 6 बजे जगकर प्रैक्टिस की है. श्रद्धा इससे पहले राजकुमार राव की फिल्म स्त्री में नजर आई थीं.

2.0 में अक्षय-रजनीकांत के अलावा होंगी ऐश्वर्या, करेंगी ये सीन!

हाल ही में उनकी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू रिलीज हुई है. सामाजिक मुद्दे पर बनी शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर "बत्ती गुल मीटर चालू" ने शुरुआती चार दिन में 26 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है. बॉक्स ऑफिस पर सुस्त शुरुआत के बावजूद फिल्म का कलेक्शन अच्छा ही कहा जाएगा. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द ही अपनी लागत वसूलने में कामयाब होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें