scorecardresearch
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म में काम कर चर्चा में ये एक्ट्रेस, छोटे कद को बनाया ताकत

नवाजुद्दीन के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे, तिग्मांशु धूलिया, श्वेता त्रिपाठी, निशांत दहिया, आदित्य श्रीवास्तव जैसे कलाकारों ने भी काम किया है. फिल्म में हाउसमेड का किरदार निभा रही एक्ट्रेस रिया शुक्ला ने भी प्रभावशाली स्टारकास्ट के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है.

रिया शुक्ला सोर्स इंस्टाग्राम रिया शुक्ला सोर्स इंस्टाग्राम

नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म 'रात अकेली है' को फैंस और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म की स्टारकास्ट की भी जबरदस्त तारीफ हो रही है. फिल्म में नवाजुद्दीन के अलावा राधिका आप्टे, तिग्मांशु धूलिया, श्वेता त्रिपाठी, निशांत दहिया, आदित्य श्रीवास्तव जैसे कलाकारों ने भी काम किया है. हालांकि फिल्म में हाउसमेड का किरदार निभा रही एक्ट्रेस रिया शुक्ला ने भी प्रभावशाली स्टारकास्ट के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है.

स्वरा भास्कर और पंकज त्रिपाठी के साथ काम कर चुकी हैं रिया

रिया शुक्ला फिल्मों के साथ ही साथ टीवी सीरियल्स में भी एक्टिव हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत डांस इंडिया डांस से की थी. इसके बाद उन्हें नील बट्टे सन्नाटा फिल्म में पंकज त्रिपाठी और स्वरा भास्कर जैसे सितारों के साथ काम करने का मौका मिला था. उन्होंने इस फिल्म में स्वरा की बेटी का रोल किया था. इस फिल्म को क्रिटिक्स ने काफी सराहा था. रिया ने इसके बाद हिचकी, द न्यू क्लासमेट और थर्ड आई जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला. वे सीरियल नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी में लीड भूमिका भी निभा रही हैं.

View this post on Instagram

How's u spending your quarantine time..comment 💬 #stilllife #quarantinetime #staywiththefight #natipinkykilambilovestory

A post shared by Riya Shukla (@realisticriya110) on

रिया की हाईट लगभग 5 इंच है. हालांकि उन्होंने इसी फैक्टर को अपनी ताकत बना लिया है. रिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हर इंसान अलग होता है और हर किसी का एक खास एक्स फैक्टर होता है. सभी लोगों को अपनी कमजोरियों पर फोकस करने के बजाए अपनी स्ट्रेंथ पर ध्यान देना चाहिए. यही सोच मुझे निरंतर काम करने की प्रेरणा देती है. मैं पहले नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी शो को नहीं करना चाहती थी लेकिन मुझे बाद में एहसास हुआ कि इस शो और कैरेक्टर के जरिए समाज में बदलाव लाया जा सकता है क्योंकि भारत में ज्यादातर लोगों की एवरेज लंबाई होती है जिसके चलते उन्हें भेदभाव झेलना पड़ता है.

View this post on Instagram

#natipinkykilambilovestory #natipinky

A post shared by Riya Shukla (@realisticriya110) on

रिया फिलहाल अपनी फिल्म रात अकेली है के जरिए चर्चा में हैं. उन्होंने टीवी और सिनेमा प्लेटफॉर्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि फिल्मों के किरदार लोगों को ज्यादा से ज्यादा 6 महीनों तक याद रहते हैं वहीं टीवी के जरिए लंबे समय तक लोगों के जहन में जगह बनाई जा सकती है और मुझे दोनों ही प्लेटफॉर्म पसंद है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें