scorecardresearch
 

अब सेक्स वर्कर के रोल में नजर आएंगी ऋचा चड्ढा, ये होगा फिल्म का नाम

बॉलीवु़ड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. हाल ही में वह फिल्म आर्टिकल 375 में नजर आई थीं. उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' है.  फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर अभिनव सिन्हा करेंगे. इसमें ऋचा का किरदार भी दिलचस्प है.

ऋचा चड्ढा (फोटो: इंस्टाग्राम) ऋचा चड्ढा (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को उनकी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. हाल ही में वह फिल्म आर्टिकल 375 में नजर आई थीं. उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' होगी. फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर अनुभव सिन्हा करेंगे. इसमें ऋचा का किरदार भी दिलचस्प है. फिल्म में वह एक कॉमर्शियल सेक्स वर्कर के रोल में नजर आएंगी. अपने इस कैरेक्टर के लिए ऋचा ने तैयारी भी शुरू कर दी है.

एक इंटरव्यू के दौरान अपनी इस फिल्म को लेकर ऋचा ने कहा, 'फिलहाल मैं हर तरह के रोल कर रही हूं. इनसे मैं अपने व्यक्तित्व के सभी पहलुओं का पता लगाने जा रही हूं. अनुभव सिन्हा के साथ एक फिल्म के लिए मैं कॉमेडी कर रही हूं. मैं सोफी नामक एक लड़की का किरदार निभा रही हूं जो तुतलाती है.'

View this post on Instagram

The week begins after a cup of coffee & a good read! . . 📸: @khamkhaphotoartist . 💄: @harryrajput64 . . . #MondayMood #WeekStarter

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

View this post on Instagram

. 👚 - @aprereofficial . Skirt- @siddhartha_bansal . 💍- @studio.metallurgy . 👠- @aldo_shoes . 💄- @blendingiscardio . Hair - @humera_shaikh19 . Styled by - @who_wore_what_when . 📷 - @vishal.chabbra .

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

ऋचा ने बताया कि फिल्म सेक्शन 375 के बाद, मुझे इस बात की खुशी है कि अगली फिल्म में लोग मुझे एक और अगर किरदार में देखेंगे. अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' में मैं सोफी नामक एक क्रेजी किरदार निभा रही हूं. कॉमेडी मेरी पसंदीदा शैली है और मैं इसका भरपूर आनंद लेती हूं, बल्कि यूं कहूं कि मैं इस शैली में पूरी तरह से एक्टिव होकर काम करने की कोशिश करती रही हूं.

बता दें कि ऋचा ने सेक्शन 375 में एक वकील की भूमिका निभाई थी. फिल्म में उनके अलावा अक्षय खन्ना, राहुल भट्ट, मीरा चोपड़ा, दिव्येंदु भटाचार्य जैसे सितारों ने काम किया था. फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिले थे और इसका निर्देशन अजय बहल ने किया था. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी. फिल्म अभी तो पार्टी शुरू हुई है के अलावा ऋचा डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म पंगा में भी नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें