scorecardresearch
 

एक्ट्रेस के पास नहीं थे बीमार मां का इलाज कराने के पैसे, अक्षय कुमार ने की मदद

रेणुका ने पोस्ट कर अपनी एक दोस्त और टीवी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार के लिए मदद मांगी थी. इस पोस्ट के बाद अक्षय ने उनकी सहायता की. रेणुका इस बात से अक्षय कुमार की आभारी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करके उन्हें बॉलीवुड का एंजल कहा है.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

लॉकडाउन की वजह से कई सारे लोगों का हाल बहुत बुरा हो चुका है. बिना मदद के उनका गुजारा नहीं चल पा रहा. हाल ही में एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने अपनी एक दोस्त की व्यथा सोशल मीडिया पर शेयर की जो बैंक के एक घोटाले की वजह से आर्थ‍िक रूप से कमजोर हो चुकी हैं और अपनी बीमार मां का इलाज कराने के लिए भी उसके पास पैसे नहीं थे. ऐसे में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को रेणुका के इस पोस्ट के बारे में पता चला और उन्होंने एक्ट्रेस की दोस्त नुपुर अलंकार की सहायता की.

रेणुका इसके लिए बॉलीवुड के अक्षय कुमार की आभारी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ कर उन्हें एजल कह कर संबोधित किया है. उन्होंने कहा- मैं उन सभी की दया के बारे में क्या कहूं जिन्होंने इस कठिन घड़ी में मेरी दोस्त नुपुर की मदद की. आप सभी के योगदान के लिए मैं आपका शुक्रिया करना चाहती हूं. फिल्म इंडस्ट्री के एक एंजल ने उनके लिए अजनबी नुपुर की मदद की और ये सुनिश्चित किया कि नुपुर की मां का ठीक तरह से इलाज किया जा सके.

इस एंजल ने पहले भी कई सारे लोगों की मदद की है. इसके बदले में ना कोई एक्सपेक्टेशन होती है ना थैंक्स की मांग. उन्होंने मेरी एक पोस्ट पढ़ी और मेरे हसबेंड आशुतोष राणा से इस मामले में और डिटेल्स मांगी. मैंने बता दिया कि नुपुर को कितने पैसों की जरूरत है. जितना बोला गया था उन्होंने उससे ज्यादा की मदद की. मैंने थैंक्स बोला तो उन्होंने मराठी में कहा कि मुझे थैंक्स ना कहिए बस जरूरी है कि नुपुर की मां की सेहत ठीक हो जाए.

लॉकडाउन में परिवार को मिस कर रहे संजय दत्त, लिखा इमोशनल नोट

सुशांत सिंह रापजूत का फेवरेट था ये टीवी शो, रिपीट पर देखा करते थे एपिसोड्स

ऐसे समय में जब ये डिबेट चल रही हो कि आज कल के जमाने में कोई किसी का सगा नहीं है, कुछ शख्सियतें इस बात को झुठलाती नजर आ रही हैं. लोग उनकी मदद कर रहे हैं जिनसे वे कभी नहीं मिले और जिन्हें वे जानते तक नहीं हैं. बॉलीवुड का ये एंजल कोई और नहीं बल्कि आप सभी के चहेते अक्षय कुमार हैं. अक्षय का दिल खरे सोने सा है. अक्षय कुमार जी को आभार प्रकट करने के लिए थैंक यू तो बहुत छोटा शब्द है. मैं उनके दयाभाव से काफी प्रभावित हुई हूं. भगवान करे आप और आपका परिवार हमेशा सुखी और सलामत रहे.

नुपुर अलंकार भी हैं टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा

रेणुका की दोस्त नुपुर अलंकार की बात करें तो वे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. वे रेथ, प्राण जाए पर वचन ना जाए, घर की लक्ष्मी बेटियां, इस प्यार को क्या नाम दूं और एक बार फिर जैसे सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं. उनकी तरफ से दोस्त रेणुका ने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई और अक्षय कुमार एक्ट्रेस की मदद के लिए आगे आए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें