scorecardresearch
 

वरुण, श्रद्धा के साथ ही 'एबीसीडी 3' बनाएंगे रेमो

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म 'एबीसीडी 2' की सफलता का जश्न मना रहे निर्देशक रेमो डिसूजा का कहना है कि वह इन्हीं कलाकारों के साथ इसका सीक्वल 'एबीसीडी 3' बनाएंगे.

X
रेमो डिसूजा
रेमो डिसूजा

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अभिनीत फिल्म 'एबीसीडी 2' की सफलता का जश्न मना रहे निर्देशक रेमो डिसूजा का कहना है कि वह इन्हीं कलाकारों के साथ इसका सीक्वल 'एबीसीडी 3' बनाएंगे. इसके लिए वह इन कलाकारों से समय मिलने का इंतजार करेंगे.

रेमो की इस घोषणा के साथ ही उन अटकलों पर विराम लग गया है, जिसमें कहा जा रहा था कि 'एबीसीडी 3' के लिए उन्होंने टाइगर श्रॉफ से संपर्क किया है. हालांकि रेमो और टाइगर, दोनों ने इस तरह की अटकलों से इंकार किया था.

रेमो ने 'एबीसीडी 2' के कलाकारों के साथ ही 'एबीसीडी 3' बनाने की घोषणा की और कहा, 'फिलहाल हम 'एबीसीडी 2' का जश्न मना रहे हैं. मैं कोई और शूटिंग कर रहा हूं, वरुण किसी अन्य की शूटिंग कर रहे हैं और श्रद्धा भी किसी अन्य शूटिंग में व्यस्त हैं. जब हम तीनों ये काम पूरे कर लेंगे तो 'एबीसीडी 3' बनाएंगे.'

'एबीसीडी 2' रेमो की वर्ष 2013 में आई फिल्म 'एबीसीडी-एनीबडी कैन डांस' का सीक्वल है. यह फिल्म 19 जून को प्रदर्शित हुई थी और अब तक इसने 104.44 करोड़ रुपये की कमाई की है.

इनपुट: IANS

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें