scorecardresearch
 

रश्मि देसाई ने उठाए बिग बॉस पर सवाल, सिद्धार्थ शुक्ला को फेवर करने का आरोप

नॉमिनेशन टास्क में बिग बॉस ने नॉमिनेट करने की पावर सिद्धार्थ शुक्ला को दी. रश्मि देसाई ने बिग बॉस पर सिद्धार्थ को फेवर करने का आरोप लगाया.

बिग बॉस हाउस का एक सीन बिग बॉस हाउस का एक सीन

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन 13 के सबसे चर्चित चेहरे हैं. सिद्धार्थ के सामने टीवी की पॉपुलर बहुएं फीकी नजर आती हैं. वीकेंड का वार में सलमान खान को सिद्धार्थ के प्रति नरमी बरतते देखा गया है. ये बात घरवालों को काफी परेशान भी करती है. रश्मि तो बिग बॉस पर सिद्धार्थ को फेवर करने का आरोप भी लगा चुकी हैं.

अब मंगलवार के एपिसोड में एक बार फिर रश्मि देसाई ने बिग बॉस पर बाकी घरवालों के सामने सिद्धार्थ को फेवर करने का आरोप लगाया. दरअसल नॉमिनेशन टास्क में बिग बॉस ने नॉमिनेट करने की पावर सिद्धार्थ शुक्ला को दी. ये देख सभी घरवाले शॉक्ड रह गए. सिद्धार्थ ने रश्मि देसाई को नॉमिनेट किया.

रश्मि ने लगाया सिद्धार्थ को फेवर करने का आरोप

विरोधी टीम के ज्यादातर मेंबर नॉमिनेट हुए हैं. सिद्धार्थ को मिली यही पावर रश्मि देसाई को अखरी. रश्मि ने दूसरे घरवालों के साथ बातचीत में कहा- मुझे ऐसा लगता है बहुत फेवर हो रहा है. मैं सच कहूंगी पर मुझे ये लग रहा है कि हद से ज्यादा फेवर किया जा रहा है. मतलब हमेशा कोई कैसे गलत हो सकता है, सब कैसे गलत हो सकते हैं.

ये 5 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

रश्मि की बात पर रिएक्ट करते हुए शेफाली जरीवाला और अरहान खान ने उन्हें इसे पॉजिटिव तरीके से लेने की सलाह दी. रश्मि ने कहा- अब तो कैप्टेंसी हर हाल में चाहिए. शेफाली ने कहा- बिग बॉस हमें कैप्टेंसी की अहमियत बताना चाहते हैं. ताकि हम इसे और ज्यादा गंभीरता से लें. बता दें, सिद्धार्थ ने शेफाली जरीवाला, असीम रियाज, हिमांशी खुराना, पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई को नॉमिनेट किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें