scorecardresearch
 

रणवीर शौरी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कसा तंज, कही ये बात

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्ववीट पर एक्टर परेश रावल ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की थी. इसके बाद अब एक्टर रणवीर शौरी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और रणवीर शौरी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और रणवीर शौरी

इंटरनेशनल योगा डे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्ववीट पर एक्टर परेश रावल ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की थी. अब एक्टर रणवीर शौरी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. दरअसल, 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें सेना के जवान और डॉग्स योग करते नजर आ रहे थे. इसके कैप्शन में राहुल गांधी ने लिखा था, 'न्यू इंडिया.'  इस पर परेश ने रिप्लाई करते हुए लिखा था, ''हां, यह न्यू इंडिया है राहुल जी, जहां डॉग्स भी आपसे ज्यादा स्मार्ट हैं.

इस ट्विट पर पूर्व सांसद परेश रावल के बाद अब रणवीर शौरी ने राहुल गांधी और उनके परिवार पर हमला किया. उन्होंने लिखा, ''न्यू इंडिया तब होगा जब आप और आपका परिवार राजनीति छोड़ दे. '' बता दें कि रणवीर लोकसभा चुनाव 2019 से पहले कई मौकों पर भारतीय जनता पार्टी और उनकी सरकार को सपोर्ट करते नजर आ चुके हैं.

इससे पहले रणवीर ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसमें वह कह रहे थे, ''आज देश में जो समस्याएं पैदा हुई हैं क्या वह पिछले 5 साल में पैदा हुई हैं. इससे पहले  क्या हमारा देश सही रास्ते पर चल रहा था? क्या पांच साल पहले इस देश में कोई दंगे नहीं हुए थे? किसी गरीब को मजहब के नाम पर मारा या कुचला नहीं गया था? क्या इस देश में भूख और बेरोजगारी नहीं थी? इन सबकी जिम्मेदारी 5 साल पुरानी सरकार पर डालना नाइंसाफी है. इस देश की हालत 60 साल में नहीं सुधार पाए वह अब न्याय की बात करते हैं.''

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर शौरी पिछली बार सोन चिड़िया फिल्म में नजर आए थे. चंबल के डाकुओं पर बनी इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया था. अब वह नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स में नजर आने वाले हैं. इसके टीजर में रणवीर की झलक देखने को मिली थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें