scorecardresearch
 

'तनु वेड्स मनु' के डायरेक्टर के साथ काम करेंगे रणवीर सिंह!

डायरेक्टर प्रोड्यूसर आनंद एल राय की अगली फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह दिख सकते हैं. आनंद एल राय की फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.

X
रणवीर सिंह (फाइल फोटो) रणवीर सिंह (फाइल फोटो)

डायरेक्टर प्रोड्यूसर आनंद एल राय की अगली फिल्म में एक्टर रणवीर सिंह हो सकते हैं. आनंद एल राय की फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म को क्रिटीक्स और दर्शकों दोनों का प्यार मिला था. अब खबर है कि उनकी आने वाली एक फिल्म में रणवीर सिंह दिख सकते हैं.

अंग्रेजी अखबार 'हिंदुस्तान टाइम्स' के अनुसार पिछले दिनों आनद एल राय ने रणवीर के साथ डिनर पर मुलाकात की और फिल्म के विषय में चर्चा की. डिनर पर आनंद, रणवीर के अलावा एक प्रोडक्शन हाउस के कुछ सदस्य भी मौजूद थे. सूत्रों के मुताबिक, 'रणवीर और आनंद के बीच में डिनर के दौरान फिल्म की चर्चा हुई लेकिन अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है.'

गौरतलब है 'रांझणा ,' 'तनु वेड्स मनु ' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स ' जैसी हिट फिल्म देने वाले डायरेक्टर आनंद एल राय ने अपनी आगामी फिल्म की चर्चा के लिए थोड़ा वक्त मांगा था ऐसे में क्या पता वह अगली फिल्म रणवीर सिंह के साथ ही बनाएं.

वैसे रणवीर इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी ' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म के बाद अभी तक कोई और प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें