scorecardresearch
 

लॉकडाउन में रणवीर सिंह ने बनाई बॉडी, टाइगर ने भी किया कमेंट

रणवीर सिंह लगातार अपनी बॉडी को पुश करते रहे हैं और लॉकडाउन में वे अपनी फिटनेस को एक अलग स्तर पर ले गए हैं. रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे सुपरफिट नजर आ रहे हैं.

रणवीर सिंह रणवीर सिंह

रणवीर सिंह अपने किरदारों के लिए खास फिजिकल ट्रांसफॉर्मेंशन करते आए हैं. उन्होंने जहां फिल्म सिंबा के लिए बॉडी बनाई थी वही अगली ही फिल्म गली बॉय के लिए वे काफी स्लिम ट्रिम नजर गए थे. रणवीर लगातार अपनी बॉडी को पुश करते रहे हैं और लॉकडाउन में भी वे अपनी फिटनेस को एक अलग स्तर पर ले गए हैं.

रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे सुपरफिट नजर आ रहे हैं. इस फोटो में रणवीर का बॉडीबिल्डर अंदाज देखा जा सकता है. रणवीर की इस तस्वीर पर कई फैंस ने भी कमेंट्स किए हैं. वही अपनी फिटनेस के लिए मशहूर टाइगर श्रॉफ ने भी रणवीर की बॉडी की तारीफ की है और इस फोटो पर फायर इमोजी बनाई है.

View this post on Instagram

Felt swole, might delete later 💀@bigmuscles_nutrition

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह की फिल्म 83 की रिलीज डेट 10 अप्रैल थी लेकिन कोरोना के कहर के चलते फिल्म की रिलीज डेट खिसका दी गई है. इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में दीपिका पादुकोण भी काम कर रही हैं. इसके अलावा फिल्म में ताहिर राज भसीन, साकीब सलीम और एमी विर्क जैसे सितारे भी नजर आएंगे.

रणवीर ने इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभाई है. रणवीर के पास इसके अलावा करण जौहर का प्रोजेक्ट तख्त है. इस फिल्म में वे विक्की कौशल, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर जैसे सितारों के साथ नजर आएंगे. रणवीर सिंह इसके अलावा यशराज बैनर तले कॉमेडी फिल्म जयेशभाई जोरदार में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में रणवीर के साथ शालिनी पांडे, रत्ना पाठक, बोमन ईरानी और दीक्षा जोशी जैसे कलाकारो के साथ काम कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें